scriptTraders beat up the GST team that arrived in Agra to raid | आगरा: स्टील व्यापारी के ठिकानों पर रेड करने पहुंची GST टीम, कारोबारियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा | Patrika News

आगरा: स्टील व्यापारी के ठिकानों पर रेड करने पहुंची GST टीम, कारोबारियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

आगरा में रेड करने पहुंची जीएसटी टीम ने कार्रवाई करते हुए स्टील कारोबारी का कच्चा चिट्ठा जब्त कर लिया और इन सब कागजों पर व्यापारी से दस्तखत करने के लिए कहने लगे। जिस पर कारोबारियों ने उनके साथ बहस करते हुए मारपीट की।

 

आगरा

Published: June 15, 2022 02:37:00 pm

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में स्टील व्यापारी के ठिकानों पर रेड मारना जीएसटी अधिकारियों को भारी पड़ गया। यहां कारोबारी द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर जीएसटी विभाग की टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटाने का आरोप है। इतना ही नहीं कारोबारी पत्थर लेकर मारने के लिए डिप्टी कमिश्नर के पीछे भी भागा। इस दौरान काफी देर तक धक्का मुक्की चलती रही। जिसमें अधिकारियों को चोटें भी आई है। सूचना पर पहुंची पलिस ने मौके पर जीएसटी के अधिकारियों को कारोबारी के चंगुल से छुड़ाया। इस मामले में स्टील व्यापारी समेत अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है।
आगरा: स्टील व्यापारी के ठिकानों पर रेड करने पहुंची GST टीम, कारोबारियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
स्टील कारोबारी का कच्चा चिट्ठा जब्त

बताया जाता है कि शमशाबाद रोड राजपुर चुंगी स्थित रामा स्टील फर्म पर मंगलवार को स्टेट जीएसटी एसआईबी की जांच टीम पहुंची थी। वाणिज्य कर विभाग के जॉइंट कमिश्नर केएन पाल के मुताबिक, यहां प्रतिष्ठान में उन्हें कुछ गड़बड़ी दिखाई दी। इस दौरान नंबर दो की डायरियां, कच्चे बिल आदि भी मिल गए। जिसके बाद टीम ने कार्रवाई करते हुए स्टील कारोबारी का कच्चा चिट्ठा जब्त कर लिया और इन सब कागजों पर व्यापारी से दस्तखत करने के लिए कहने लगे। जिसे लेकर दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई।
यह भी पढ़ें

नोएडा के इन स्कूलों की मान्यता होने जा रही निरस्त, जानें आपके बच्चे का स्कूल इनमें शामिल तो नहीं?

दोनों पक्षों में बहस के बाद मारपीट

जॉइंट कमिश्नर केएन पाल ने बताया कि कारोबारी से जब एसआईबी के अधिकारी विजय कुमार यादव कागजों पर हस्ताक्षर करा रहे थे, तभी व्यापारी ने उन्हें जोर से धक्का दे दिया। जिससे वह गिर गए और उन्हें सिर पर चोटें भी आ गईं। यह देखकर जब व्यापारी को रोकने के लिए पुलिसकर्मी दौड़ तो वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग गया। जिसके बाद वहां अन्य कारोबारियों की भीड़ एकत्रित हो गई और वह अधिकारियों से बहस करने लगे। बात गाली गलौज और मारपीट तक आ पहुंची। वाणिज्य कर अधिकारियों ने बताया कि रामा स्टील फर्म के स्वामी रामसेवक गुप्ता के बेटे, नाती और कई अन्य के खिलाफ थाना सदर में मुकदमा दर्ज करवाया है।
यह भी पढ़ें

UP Violence: यूपी में हिंसा को हेलीकॉप्टर से कंट्रोल करेगी योगी सरकार, मांगा गया प्रस्ताव

व्यापारी समेत अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

आरोप है कि गली गलौज और धक्का मुक्की के बीच स्टील व्यापारी का नाती डेप्युटी कमिश्नर विनोद तिवारी के पीछे पत्थर लेकर दौड़ा था। जिसपर उन्होंने भागकर अपनी जा बचाई। वहीं टीम के साथ मौजूद एक पुलिसकर्मी पर भी हमला किया। फिलहाल इस मामले में स्टील व्यापारी समेत अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Jammu-Kashmir: पहलगाम में 39 ITBP जवानों ले जा रही बस खाई में गिरी, 6 जवान शहीद, अमित शाह ने जताया दुखBihar Cabinet: बिहार सरकार में 'बड़े भाई' की भूमिका में राजद, तेज प्रताप सहित ये 16 विधायक बने मंत्री, ये रही नीतीश कुमार की पूरी टीमJammu-Kashmir: पहले नाम पूछा और फिर मार दी गोली, शोपियां में आतंकवादियों ने की एक और कश्मीरी पंडित की हत्याKejriwal Press Conference: केजरीवाल ने बताया कैसे बनेगा देश का हर गरीब अमीर, इन 4 बड़े कामों पर दिया जोरदलित वोट छिटकने का डर: डैमेज कंट्रोल में जुटे सत्ता-संगठन, आधा दर्जन मंत्रियों ने जालोर में डेरा डालाकौन होगा बिहार का नेता प्रतिपक्ष: जेपी नड्डा की मौजूदगी में दिल्ली में बैठक, इन मुद्दों पर भी होगी चर्चाFIFA ने भारतीय फुटबॉल महासंघ को किया सस्पेंड; महिला वर्ल्ड कप की मेजबानी भी छीनीमहागठबंधन सरकार बनते आनंद मोहन को मिली आजादी, पटना में परिजनों से मिले, जेल के बदले सर्किट हाउस में बिताई रात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.