scriptUdaipur Murder Case के बाद अलीगढ़ में हिंदू युवा वाहिनी के वरिष्ठ नेता को मिल रही काटने की धमकी | hindu yuva vahini leader death threats in aligarh after udaipur murder | Patrika News
अलीगढ़

Udaipur Murder Case के बाद अलीगढ़ में हिंदू युवा वाहिनी के वरिष्ठ नेता को मिल रही काटने की धमकी

Udaipur Murder Case : उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल को हत्या से पहले जिस तरह से धमकियां दी गई थीं। ठीक उसी तरह यूपी के अलीगढ़ में राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी के युवा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष रुद्रा पंडित को भी कुछ मोबाइल नंबरों से लगातार धमकियां मिल रही हैं। फोन करने वाले हाथ-पैर और जीभ काटने तक की धमकी दे रहे हैं।

अलीगढ़Jul 02, 2022 / 10:28 am

lokesh verma

hindu-yuva-vahini-leader-death-threats-in-aligarh-after-udaipur-murder.jpg
Udaipur Murder Case : उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की हत्याकांड का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि अलीगढ़ में एक हिंदूवादी नेता को मोबाइल फोन पर कर जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी के युवा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष रुद्रा पंडित ने थाना सासनी गेट में जान से मारने की धमकी देने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। रुद्रा पंडित ने बताया कि मोबाइल पर कुछ नंबरों से लगातार उन्हें धमकियां मिल रही है। फोन करने वाले हाथ-पैर और जीभ काटने तक की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने रुद्रा पंडित की तहरीर पर केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ के थाना सासनी गेट के पला रोड निवासी राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी के युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रुद्रा का कहना है कि उन्हें 16 अप्रैल से लगातार अलग-अलग मोबाइल नंबरों से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। रुद्रा पंडित ने कहना है कि 9358625334, 9680521335, 8172035953 मोबाइल नंबर से लगातार उनको धमकी मिल रही है। फोन करने वाले गंदी गालियां देते हैं और हाथ-पैर और जीभ काटने के साथ ही जान से मारने की धमकी दे रहा है। इसके साथ ही कहते हैं कि होश में रहो, नहीं तो जल्द ही सबक सिखा देंगे। जब नाम और पता पूछा तो गाली गलौज करनी शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें – कन्हैयालाल की हत्या की खुशी में इस शहर में आतिशबाजी के साथ मनाया गया जश्न

पुलिस को बताए फोन करने वालों के नाम

रुद्रा पंडित ने बताया कि काफी प्रयास के बाद फोन करने वालों ने अपने नाम शाकिर उद्दीन, कोजी खान और बेबी बताया है, लेकिन उनका एड्रेस पता नहीं चल सका है। उन्होंने कहा कि लगातार मिल रही धमकियों से जान का खतरा है। फोन करने वालों की भाषा शैली से ऐसा लग रहा है कि वे आपराधिक किस्म के व्यक्ति हैं। किसी भी समय गंभीर घटना को अंजाम दे सकते हैं। जैसा कि राजस्थान व अन्य जगहों पर घटनाएं हुई हैं।
यह भी पढ़ें – कन्हैया लाल के हत्यारोपियों को लेकर जामा मस्जिद से हुआ ये बड़ा ऐलान

पुलिस क्षेत्राधिकारी बोले- मामले की जांच कर रहे

राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी के युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रुद्रा पंडित ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। वहीं, पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रथम अशोक शांडिल्य ने बताया कि शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो