scriptजेल से भागने की कोशिश में बंदी की हुई मौत, नाले से बरामद हुआ शव | Prisoners death attempt to escape from prison | Patrika News
अलीगढ़

जेल से भागने की कोशिश में बंदी की हुई मौत, नाले से बरामद हुआ शव

जिला कारागार के जेलर प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को उसकी सुनवाई होनी थी। उन्होंने कहा कि गिनती के समय, वह लापता पाया गया था।

अलीगढ़Dec 22, 2021 / 11:20 am

Nitish Pandey

aligar_news.jpg
अलीगढ़. हत्या के आरोप में गिरफ्तार एक युवक की अलीगढ़ जिला जेल में कथित तौर पर मैनहोल से भागने की कोशिश में मौत हो गयी। मंगलवार को कैदी का शव मैनहोल से बरामद किया गया। हालांकि, जेल अधिकारियों ने उसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया और दावा किया कि उसने आत्महत्या कर ली होगी। 24 वर्षीय व्यक्ति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।
यह भी पढ़ें

ग्रेटर नोएडा में स्ट्रीट क्राइम बेकाबू, बदमाशों ने लूटी महिला से चेन

उसकी मौत की जानकारी सीसीटीवी फुटेज से सामने आई, जब जेल अधिकारियों ने उसे कैदियों की गिनती के दौरान परिसर में नहीं पाया। वीडियो में वह मैनहोल के पास खड़ा नजर आ रहा था और कुछ सेकेंड बाद वह चुपचाप उसमें घुस गया। जेल अधिकारियों ने कहा कि मैनहोल में एक नाला है जो जेल की दीवारों के नीचे है और परिसर के बाहर खुलता है।
मैनहोल के ढक्कन को खुला छोड़ दिया गया था क्योंकि इसकी सफाई निर्धारित थी। 24 वर्षीय मोनू कुमार हाथरस का रहने वाला था और एक महिला की हत्या के आरोप में 13 नवंबर से अलीगढ़ जिला जेल में बंद था।
यह भी पढ़ें

खुले नाले में गिरी तेज रफ्तार कार, छात्र और छात्रा की मौत

जिला कारागार के जेलर प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को उसकी सुनवाई होनी थी। उन्होंने कहा कि गिनती के समय, वह लापता पाया गया था। जब हम उसे कहीं नहीं ढूंढ पाए, तो हमने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और उसे बैरक के पीछे मैनहोल में प्रवेश करते हुए पाया। उन्होंने आगे कहा कि जैसे ही कैदी को मैनहोल से बाहर लाया गया, डॉक्टरों को बुलाया गया और उन्होंने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, जेल अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि घटना की जानकारी उनके परिवार को दे दी गई है।

Home / Aligarh / जेल से भागने की कोशिश में बंदी की हुई मौत, नाले से बरामद हुआ शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो