scriptग्रेटर नोएडा में स्ट्रीट क्राइम बेकाबू, बदमाशों ने लूटी महिला से चेन | Chain robbed from woman outside the house | Patrika News

ग्रेटर नोएडा में स्ट्रीट क्राइम बेकाबू, बदमाशों ने लूटी महिला से चेन

locationग्रेटर नोएडाPublished: Dec 21, 2021 12:45:05 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वह बदमाशों की तलाश में जुट गए हैं। सेक्टर में लगे हुए सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया है, जिससे कई अहम चीजें हाथ में लगी है।

loot.jpg
ग्रेटर नोएडा. पुलिस के तमाम प्रयासों के बाद भी स्ट्रीट क्राइम रुकता नज़र नहीं आ रहा है, चैन स्नैचर बेखौफ है। ग्रेटर नोएडा में सेक्टर डेल्टा वन में रेहडी से समान खरीद रही महिला के गले से दिनदहाड़े चेन स्नेचिंग की वारदात अंजाम दे कर बदमाश फरार हो गये। लेकिन यह सारी घटना एक घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। अब पुलिस इन अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।
यह भी पढ़ें

Weather News Update: शीतलहर की चपेट में नोएडा-एनसीआर समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश, बारिश के भी हैं आसार

घटना सुरजपुर थाना क्षेत्र के डेल्टा वन सेक्टर के ई ब्लॉक की है। जहां सरोज नाम की महिला अपने घर के बाहर ही मोजे वाले की रेहड़ी से मोजे खरीद रही थी। उनके साथ और भी महिलाएं वहां से मोजे खरीद रही थी। तभी बाइक पर सवार दो युवक आते हैं, जिनमें से एक युवक बाइक से उतर जाता है और दूसरा युवक कुछ ही दूरी पर बाइक को स्टार्ट रखता है।
बाइक से उतरने वाला युवक मोजे वाले के पास से मोजे उठाकर मोजे खरीदने की एक्टिंग करता है, लेकिन अगले ही पल वो बहुत तेजी के साथ पास में खड़ी महिला की चेन छीन कर बाइक पर जाकर बैठ जाता है। जिसके बाद बदमाश बाइक को तेजी से चलाते हुए फरार हो जाते हैं। इस घटना के बाद पूरे सेक्टर में दहशत फैल जाती है।
एडीसीपी सेंट्रल क्राइम, इलामारन का कहना है कि चेन स्नैचिंग की यह पूरी वारदात सामने के मकान के बहार लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। सीसीटीवी में कैद इन तस्वीरों के सहारे पुलिस इन चारों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वह बदमाशों की तलाश में जुट गए हैं। सेक्टर में लगे हुए सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया है, जिससे कई अहम चीजें हाथ में लगी है। जल्दी ही दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो