फेसबुक चैट से बढ़ी नजदीकियां, पांचवें ही दिन 20 साल छोटे प्रेमी के घर पहुंची महिला

फेसबुक चैट से बढ़ी नजदीकियां, पांचवें ही दिन 20 साल छोटे प्रेमी के घर पहुंची महिला
फेसबुक चैट से बढ़ी नजदीकियां, पांचवें ही दिन 20 साल छोटे प्रेमी के घर पहुंची महिला

Prasoon Kumar Pandey | Updated: 12 Sep 2019, 05:33:07 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

प्रेमी युवक के घर पंहुच कर किया हंगामा ,युवक के परिजन महिला से बचाने के लिए भटक रहे

अब इस तकनीक से यूपी पुलिस करेगी लोगों की सुरक्षा, परिंदा भी पर नहीं मार पाएगाप्रयागराज। दिल्ली सचिवालय में काम करने वाले के अधिकारी की 45 वर्षीय पत्नी को 25 वर्षीय युवक से इश्क हो गया । इश्क की दीवानगी इस कदर परवान चढ़ी की महिला अपने पति और अपने बेटे को छोड़कर प्रयागराज पहुंच गई। यहां आकर महिला युवक को अपने साथ दिल्ली ले जाने पर अड़ गई। जिससे युवक के पिता अपने बेटे को बचाने के लिए इधर.उधर भटक रहे है ।

इसे भी पढ़ें-अब अपराधियों का बचना मुश्किल ,सड़क पर आते ही कंट्रोल रूम में होगा अलर्ट ,पुलिस को मिलेगी तस्वीर

बता दें की दिल्ली की 45 वर्षीय महिला के पति दिल्ली सचिवालय में काम अधिकारी है। उनका एक बेटा भी है, शाहगंज एसओ बृजेश सिंह ने बताया कि महिला लूकरगंज के रहने वाले एक युवक से सोशल साइट पर जुड़ी और उससे मित्रता हुई जिसके बाद फेसबुक और इंस्टाग्राम पर दोनों के बीच चैटिंग होने लगी करीब एक सप्ताह तक दोनों के बीच बातचीत हुई। जिसके बाद वह महिला अपने पति और बेटे को छोड़कर प्रयागराज पहुंच आई। महिला प्रयागराज पहुंचकर युवक के घर पहुंची और युवक को अपने साथ दिल्ली ले जाने के लिए हंगामा करने लगी।

इसे भी पढ़ें -अब इस तकनीक से यूपी पुलिस करेगी लोगों की सुरक्षा, परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा
युवक के परिजन खुल्दाबाद पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद युवक को पुलिस थाने ले गई और महिला को समझा.बुझाकर एक होटल में वापस भेजा गया।जिसकी जानकारी महिला के पति और बेटे को हुई और वह प्रयागराज पहुंचे उन्होंने पुलिस की मदद ली और पुलिस ने उनके बेटे और पति को महिला से मिलाया जिसके बाद महिला को लेकर परिवार दिल्ली वापस चला गया। लेकिन मंगलवार को महिला फिर से दिल्ली से प्रयागराज आ गई है। युवक को अपने पास बुला लिया है।

जिसके बाद से युवक के परिजन परेशान हैं , एसओ शाहगंज बृजेश सिंह ने बताया कि महिला के दोबारा आने की सूचना मिली है। दोनों बालिग है पर अभी तक दोनों की तरफ से कंप्लेन दर्ज नहीं कराया गया है।इसलिए जैसे ही कोई भी शिकायत पत्र मिलता है कार्यवाही की जाएगी। लेकिन अभी दोनों बालिग है इसलिए उनके साथ पुलिस किसी भी तरह की जबरदस्ती नहीं कर सकती है। उन्होंने कहा कि एक बार फिर महिला के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। दोनों तरफ से पुलिस की मदद दोबारा नहीं ली जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned