scriptहाथ पांव बांधकर युवक को ऑटो में शहर भर घुमाया, वीडियो देख आप भी विचलित हो जाएंगे | Hands and feet tied up in auto and drove young man across the city | Patrika News
प्रयागराज

हाथ पांव बांधकर युवक को ऑटो में शहर भर घुमाया, वीडियो देख आप भी विचलित हो जाएंगे

उसका हाथ सड़क पर घसीटता हुआ दिख रहा

प्रयागराजSep 25, 2019 / 08:07 pm

प्रसून पांडे

Hands and feet tied up in auto and drove young man across the city

हाथ पांव बांधकर युवक को ऑटो में शहर भर घुमाया, वीडियो देख आप भी विचलित हो जाएंगे

प्रयागराज। शहर में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक को आटो में बांधकर डाला गया है। उसका हाथ सड़क पर घसीटता हुआ दिख रहा है। उसका चेहरा भी दिखाई दे रहा है। जिस बेरहमी से उसका हाथ ऑटो से बाहर लटक रहा है उसका चेहरा भी देखा जा सकता है वह किसी दुर्घटना का शिकार हो सकता था। लेकिन इससे बेखबर ऑटो चालक और उसमें बैठे तो लोग उसे कहीं लेकर जा रहे हैं। बताया ज़ा रहा है की युवक को बांधकर आटो से के जाने से पहले उसको जमकर मारा पीटा गया है।

तेज़ रफ़्तार में चल रही आटो से बाहर युवक का हाथ और चेहरा दिख रहा है वह तेजी से चिल्ला रहा है। लेकिन उसकी सुनने वाला कोई नहीं है। युवक के साथ हुई अमानवीयता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच का आदेश दिया है। एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव का कहना है की वीडियो रेलवे स्टेशन के आसपास का बताया ज़ा रहा है। शुरुआती जांच में पता चला है की यह युवक कुछ लोगों पर ईंट पत्थर मार रहा था। जिससे लोगों ने दूर ले जाने के लिए उसे आटो में बांधकर बैठाया था। ऑटो में बांधकर बिठाया गया यह युवक मानसिक तौर पर बिछिप्त बताया ज़ा रहा है।

इसे भी पढ़े-अमिताभ के सम्मान से इतराया प्रयागराज – 50 साल से बॉलीवुड पर राज कर रहा छोरा गंगा किनारे वाला

हालांकि एसपी सिटी ने कहा की युवक को जिस तरह से आटो से ले जाया ज़ा रहा है वह तरीका बिल्कुल ग़लत है। जांच कराई ज़ा रही है जो भी दोषी होंगें उनपर कारवाई की जायेगी। लेकिन अभी तक ऑटो में बैठे हुए दो व्यक्तियों की पहचान नहीं की जा सकी है एसपी सिटी के मुताबिक सीसीटीवी कैमरा से ऑटो का नंबर देखा जा रहा हैएउसको ट्रेस कराया जा रहा है। जिससे पता चल सके कि युवक को कहां छोड़ा गया और आगे की कार्यवाई की जा सके।

Home / Prayagraj / हाथ पांव बांधकर युवक को ऑटो में शहर भर घुमाया, वीडियो देख आप भी विचलित हो जाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो