script

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर किन्नर महामंडलेश्वर ने की भविष्यवाणी, जाने कौन बनेगा यूपी का सीएम

locationप्रयागराजPublished: Jan 20, 2022 11:43:37 pm

Submitted by:

Sumit Yadav

किन्नर अखाड़ा की महामंडलेश्वर कौशल्या नंद गिरि ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर भविष्यवाणी कर दी है। पत्रिका टीम से खास बातचीत करते हुए किन्नर अखाड़ा की महामंडलेश्वर कौशल्या नंद गिरि ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी का विकास हुआ है और किन्नर समुदाय फिर से सीएम योगी को मुख्यमंत्री बनाना चाहती है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर किन्नर महामंडलेश्वर ने की भविष्यवाणी, जाने कौन बनेगा यूपी का सीएम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर किन्नर महामंडलेश्वर ने की भविष्यवाणी, जाने कौन बनेगा यूपी का सीएम

प्रयागराज: विधानसभा चुनाव को लेकर एक तरह जहां राजनीतिक पार्टियां दमखम दिखा रहीं हैं, तो वहीं दूसरी ओर संत-महात्माओं में भी जुबानी वार चलना शुरू हो गया है। कोई भाजपा को जीता रहा है, तो कोई समाजवादी पार्टी को लेकर भविष्यवाणी करना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में किन्नर अखाड़ा की महामंडलेश्वर कौशल्या नंद गिरि ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर भविष्यवाणी कर दी है। पत्रिका टीम से खास बातचीत करते हुए किन्नर अखाड़ा की महामंडलेश्वर कौशल्या नंद गिरि ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी का विकास हुआ है और किन्नर समुदाय फिर से सीएम योगी को मुख्यमंत्री बनाना चाहती है।
यह भी पढ़ें

बेटे के लिए भारतीय जनता पार्टी की इस सांसद ने कर दी बड़ी घोषणा, राजनीति से ले सकती हैं सन्यास

यूपी में महिला हैं सुरक्षित

महामंडलेश्वर कौशल्या नंद गिरि ने कहा कि भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में सभी वर्ग-समुदाय के लिए सोच कर विकास किया है। महिलाओं की सुरक्षा के साथ ही किन्नर बोर्ड का गठन किया है। आज पूरे उत्तर प्रदेश में महिलाएं आधी रात को बिना डरे घर से बाहर निकल रहीं है। महिला सुरक्षा के लिए विभिन्न योजना चलाकर न्याय देने का काम किया है। यूपी में एक बार फिर से कमल का फूल 10 मार्च को खिलने जा रहा है।
यह भी पढ़ें

प्रयागराज में कोरोना का कहर जारी, मिले 395 नए केस, 450 हुए डिस्चार्ज

भाजपा ने किया यूपी का विकास

किन्नर बोर्ड की सदस्य महामंडलेश्वर ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी का विकास हुआ है। योगी आदित्यनाथ ने जनता के साथ ही किन्नरों के लिए काम किया है। किन्नरों का आज जो सम्मान मिला है, वह सीएम योगी आदित्यनाथ की देन है। भाजपा सरकार फिर से यूपी में बने इसके लिए किन्नर अखाड़ा चुनाव प्रचार करेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो