scriptबेटे के लिए भारतीय जनता पार्टी की इस सांसद ने कर दी बड़ी घोषणा, राजनीति से ले सकती हैं सन्यास | This BJP MP Rita Bahuguna will leave the seat for the son | Patrika News

बेटे के लिए भारतीय जनता पार्टी की इस सांसद ने कर दी बड़ी घोषणा, राजनीति से ले सकती हैं सन्यास

locationप्रयागराजPublished: Jan 19, 2022 11:55:35 am

Submitted by:

Sumit Yadav

भाजपा, सपा और अन्य राजनीति पार्टियों में कोहराम मचा है। हर दिन नेताओं के बयान जारी हो रहे हैं। इसी क्रम में प्रयागराज की इलाहाबाद लोकसभा सीट की सांसद रीता बहुगुणा जोशी भी बेटे के लिए टिकट मांग रही है। उन्होंने ने स्पष्ट रूप से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर बेटे के लिए टिकट मंगा है। टिकट के बदले अगर सीट भी छोड़नी पड़ी तो रीता बहुगुणा तैयार है।

बेटे के लिए भारतीय जनता पार्टी की यह सांसद कर दी बड़ी घोषणा, राजनीति से ले सकती हैं सन्यास

बेटे के लिए भारतीय जनता पार्टी की यह सांसद कर दी बड़ी घोषणा, राजनीति से ले सकती हैं सन्यास

प्रयागराज: यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक है और डेट भी निर्धारित हो गई है। अब सभी दिग्गज नेता अपने-अपने परिवार के सदस्यों को टिकट दिलाने के जुगाड़ में जुटे हैं। भाजपा, सपा और अन्य राजनीति पार्टियों में कोहराम मचा है। हर दिन नेताओं के बयान जारी हो रहे हैं। इसी क्रम में प्रयागराज की इलाहाबाद लोकसभा सीट की सांसद रीता बहुगुणा जोशी भी बेटे के लिए टिकट मांग रही है। उन्होंने ने स्पष्ट रूप से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर बेटे के लिए टिकट मंगा है। टिकट के बदले अगर सीट भी छोड़नी पड़ी तो रीता बहुगुणा तैयार है।
यह भी पढ़ें

माघ मेले में पहुंचकर किसान नेता राकेश टिकैत ने कर दी बढ़ी घोषणा, जाने किस पार्टी का करेंगे समर्थन

2024 से छोड़ दूंगी राजनीति करना

भापजा की सांसद रीता बहुगुणा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर यह कहा है कि 2024 से राजनीति करना छोड़ दूंगी, लेकिन पार्टी के साथ बनी रहूंगी और पार्टी के लिए काम करूंगी। पार्टी ने यह निर्णय लिया है कि एक परिवार से एक लोग को टिकट तो इसीलिए मैंने यह ऑफर दिया है कि बेटे को टिकट मिलता है तो मैं अपनी सीट छोड़ने को तैयार हूं।
यह भी पढ़ें

यूपी में ढाई महीने के प्रवास पर रहेंगे हिन्दू, मुस्लिम और जिन्ना, जानिए क्यों राकेश टिकैत ने कही यह बड़ी बात

लोकसभा सीट भी छोड़ने को तैयार

रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि अगर पार्टी यह भी चाहती है कि टिकट के बदले इलाहाबाद लोकसभा सीट छोड़ना पड़े तो यह भी हो जाएगा। मैं 2019 के लोकसभा चुनाव लड़ी और विधानसभा सीट को छोड़कर। अब मैं यह चाहती हूं कि जिस सीट मैं विधानसभा जीती वह सीट बेटे को मिले। सीट के लिए पार्टी जो कहेगी वह करने को तैयार हूं। 2019 से ही राजनीति से सन्यास लेने वाली थी, लेकिन पार्टी के कहने पर लोकसभा चुनाव लड़ी।

ट्रेंडिंग वीडियो