scriptबाढ़ में डूबा है पूरा शहर, विदेश में पति संग छुट्टी मना रहीं मेयर ,वायरल हुई तस्वीरें | Mayor on world Tour after flood in Up prayagraj | Patrika News

बाढ़ में डूबा है पूरा शहर, विदेश में पति संग छुट्टी मना रहीं मेयर ,वायरल हुई तस्वीरें

locationप्रयागराजPublished: Sep 22, 2019 06:21:47 pm

जिलें में हो चूका है मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री का दौरा

Mayor on world Tour after flood in Up prayagraj

बाढ़ में डूबा है पूरा शहर, विदेश में पति संग छुट्टी मना रहीं मेयर ,वायरल हुई तस्वीरें

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी और प्रयागराज की मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से नंदी दंपत्ति की तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें दोनों को विदेश में होने को बताया जा रहा है। जिसको लेकर विरोधी पार्टियों के निशाने पर नंदी दम्पत्ति है।

इसे भी पढ़े –सीएम साहब, कल्लू अपनी मरी पत्नी का शव साठ किलोमीटर तक ट्राॅली पर नहीं ढोया, आपके सुशासन के दावों का सच ढो रहा

गौरतलब है कि प्रयागराज इन दिनों भीषण बाढ़ की चपेट में है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में दौरा हो चुका है।पांच लाख से ज्यादा की आबादी बाढ़ की चपेट में है। हजारों लोग बेघर हैए गंगा-यमुना खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। ऐसे में शहर की मेयर होने के नाते लोगों को अभिलाषा गुप्ता नंदी से मदद की उम्मीद थीए जो नहीं हुआ।

इसे भी पढ़े –अब इस तरह शुरू हुआ नये व्हीकल एक्ट का विरोध , सरकार के खिलाफ एक जुट हुए व्यापारी

जिसको लेकर सोशल मीडिया जम कर लिखा जा रहा है कि एक शहर में बाढ़ से हाहाकार मचा है। तो वहीं दूसरी तरफ नंदी दंपत्ति विदेश यात्रा कर रहे हैं।वहीं दूसरी तरफ नंदी के समर्थकों ने भी सोशल मीडिया पर जवाब देना शुरू किया है लिखा है कि नंदी दंपत्ति अपने बच्चे के एडमिशन के लिए बाहर गए हुए हैं। ऐसे में इसे उनकी यात्रा से नहीं जोड़ना चाहिए समाज के हित के साथ परिवार के भी जिम्मेदारियां होती हैं सार्वजनिक जीवन में होने के नाते हर चीजों पर सवाल नहीं उठाया जा सकता है।बता दें कि नंद गोपाल गुप्ता नंदी उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री हैं और उनकी पत्नी अभिलाषा गुप्ता नंदी प्रयागराज की मेहर है । नंद गोपाल गुप्ता नंदी शहर दक्षिणी से विधायक है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो