script

प्रबंधक की पत्नी ने छात्रावास में फांसी लगाकर की आत्महत्या ,घर में मचा कोहराम

locationप्रयागराजPublished: Oct 22, 2019 07:56:02 pm

– निजी छात्रावास में रहकर कर रही थी नेट की तैयारी

Net preparing woman hanged herself in hostel and committed suicide

प्रबंधक की पत्नी ने छात्रावास में फांसी लगाकर की आत्महत्या ,घर में मचा कोहराम

प्रयागराज | शहर के एक निजी महिला छात्रावास में रहकर नेट की तैयारी करने वाली महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी होते ही महिला के परिजनों के यहां कोहराम मच गया सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक महिला के कमरे में अभी तक किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट और डायरी नहीं मिली है। साथ ही पुलिस का कहना है कि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि महिला ने सुसाइड क्यों किया ।पुलिस के मुताबिक महिला के दो बच्चे हैं। जो उनके पति के साथ देवरिया में रहते हैं। महिला बीते 6 माह से शहर के कर्नलगंज इलाके में महिला छात्रावास में रहकर तैयारी कर रही थी।

इसे भी पढ़े-योगी सरकार में अब भैंस पालने वालों के लिए बढ़ी मुसीबत , चुकानी होगी भारी कीमत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देवरिया के अमित मिश्रा सीता देवी महाविद्यालय के प्रबंधक है। उनकी पत्नी प्रियंका पिछले 6 माह से कर्नलगंज स्थित एक महिला छात्रावास में रहकर नेट की तैयारी कर रही थी। प्रियंका के दो बेटे हैं। दोनों अपने पिता के साथ देवरिया में रहते हैं। रविवार को प्रियंका अपने कमरे में अकेली थी उनके साथ रहने वाली रूम पार्टनर अपने घर गई थी। छात्रावास में रहने वाली एक छात्रा प्रियंका के कमरे में उनको बुलाने पहुंची। कमरा खुलते ही उसने शोर मचाया। प्रियंका दुपट्टे में फांसी लगाकर कमरे में लटकी हुई थी। उसने छात्रावास की संचालिका साधना सिंह को सूचना दी ।जिसके बाद साधना सिंह ने कर्नलगंज इंस्पेक्टर अरुण त्यागी को जानकारी दी। हालांकि अभी तक पुलिस या परिजनों ने किसी भी तरह के विवाद की बात नहीं बताई है। अरुण त्यागी के मुताबिक परिजनों ने भी अभी किसी तरह की कोई तहरीर नहीं दी है ।

प्रियंका मिश्रा की बड़ी बहन शहर के अल्लापुर इलाके में रहती हैं ,जो शिक्षिका है। घटना के बाद छात्रावास संचालिका द्वारा उन्हें सूचित किया गया ।प्रियंका के पति अमित मिश्रा और उनके दोनों बच्चों को भी प्रयागराज बुला लिया गया। प्रियंका की आत्महत्या से परिवार के सभी सदस्य स्तब्ध हैं।आत्महत्या क्यों की इसकी वजह किसी के पास नहीं थी। रिश्तेदारों का कहना था कि प्रियंका किसी तनाव में थी लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं थी। परीक्षा का तनाव था या पारिवारिक तनाव उसने क्यों जान दे दी इसे कोई स्पष्ट नहीं कर पा रहा था। वही रिश्तेदारों का कहना था कि प्रियंका अमित की दूसरी पत्नी थी। अमित ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था। लेकिन किसी भी तरह की पारिवारिक कलह के लिए कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं था ।

ट्रेंडिंग वीडियो