scriptमतदान खत्म होने के बाद पीठासीन अधिकारी रीना द्विवेदी का डांस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है धूम, देखें वीडियो | Presiding Officer Reena Dwivedi's dance video viral on social media | Patrika News

मतदान खत्म होने के बाद पीठासीन अधिकारी रीना द्विवेदी का डांस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है धूम, देखें वीडियो

locationप्रयागराजPublished: Mar 08, 2022 07:01:07 am

Submitted by:

Sumit Yadav

चौथे चरण में हुए मतदान के बाद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पीली साड़ी वाली पीठासीन अधिकारी रीना द्विवेदी डांस करते हुए नजर आ रही हैं। मतदान खत्म होने के बाद सोशल मीडिया फेम रीना द्विवेदी ने एक बार फिर पीली साड़ी में फिल्मी सांग पर सोशल साइट पर डांस करते हुए रील बनाया है।

मतदान खत्म होने के बाद पीठासीन अधिकारी रीना द्विवेदी का डांस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है धूम, देखें वीडियो

मतदान खत्म होने के बाद पीठासीन अधिकारी रीना द्विवेदी का डांस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है धूम, देखें वीडियो

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव का सातवें चरण में मतदान के साथ मतदान की प्रक्रिया समाप्त हो गया है। अब 10 मार्च को यूपी के सभी जिलों में मतगणना होगी। लेकिन चौथे चरण में हुए मतदान के बाद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पीली साड़ी वाली पीठासीन अधिकारी रीना द्विवेदी डांस करते हुए नजर आ रही हैं। मतदान खत्म होने के बाद सोशल मीडिया फेम रीना द्विवेदी ने एक बार फिर पीली साड़ी में फिल्मी सांग पर सोशल साइट पर डांस करते हुए रील बनाया है। जैसे ही यह वीडियो पोस्ट हुआ, वैसे ही सोशल साइट पर वायरल हो गया।
यह भी पढ़ें

जब जीजा से साली मांगने लगीं शगुन, फिर दूल्हे का कारनामा देख आपके उड़ जाएंगे होश, वीडियो हुआ वायरल

2019 में हुई थी वायरल

2019 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर पीली साड़ी वाली पोलिंग अधिकारी रीना द्विवेदी का फोटो खूब चर्चा में आई थी। 2022 के विधानसभा चुनाव में फिर यही महिला लखनऊ के पोलिंग बूथ पर नजर आईं और फिर से फ़ोटो सोशल साइट पर सुर्खियां बटोरी। पीली साड़ी से मशहूर हुई यह पोलिंग अफसर का अब एक वीडियो सोशल साइट पर खूब वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

UP Assembly Election 2022: यूपी की इन महिला नेताओं और कैबिनेट मंत्रियों की पत्नियों को क्यों है हथियारों का शौक, जानिए किसके पास है कौनसा हथियार

चौथे चरण के मतदान के बाद बनाया वीडियो

उत्तर प्रदेश में हुए चौथे चरण के चुनाव से पहले रीना द्विवेदी इस बार ब्लैक स्लीवलेस टॉप और व्हाइट ट्राउजर में नज़र आयी थी। उन्होंने आंखों में ब्लैक चश्मा भी लगा रखा था। इस बार पोलिंग अफसर रीना लखनऊ के मोहनलालगंज विधानसभा के गोसाईगंज बूथ संख्या 114 पर चुनावी ड्यूटी की थी। चौथे चरण के मतदान होने के बाद रीना द्विवेदी ने फिर से एक बार पीली साड़ी पहनकर डांस वाला वेदियो बनाया। फिल्मी सांग पर बने यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो