इस बड़े व्यवसायी की पत्नी को बियर पिला कर नौकर ने किया दुष्कर्म ,बनाया वीडियो क्लिप

इस बड़े व्यवसायी की पत्नी को बियर पिला कर नौकर ने किया दुष्कर्म ,बनाया वीडियो क्लिप
इस बड़े व्यवसायी की पत्नी को बियर पिला कर नौकर ने किया दुष्कर्म ,बनाया वीडियो क्लिप

Prasoon Kumar Pandey | Updated: 06 Oct 2019, 06:15:06 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

व्यवसायी ने दर्ज कराया मुकदमा ,पुलिस जाँच में जुटी

प्रयागराज। जार्जटाउन थाना अंतर्गत दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। शिकायत के बाद सक्रिय हुई पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। वहीं पीड़िता को बचाने के लिए उसका इलाज चल रहा हैं। शहर के जॉर्ज टाउन थाना अंतर्गत छीतपुर मोहल्ले में घर में काम करने वाले नौकर ने अपनी मालकिन को बीयर पिलाकर उनके साथ दुष्कर्म किया । जिसके बाद लगातार दुष्कर्म की वीडियो क्लिपिंग दिखाकर ब्लैकमेल करता रहा। बीते आठ माह से लगातार वह अपनी मालकिन के साथ दुष्कर्म कर रहा था।

बियर पिला कर किया बेहोश
जानकारी के मुताबिक जॉर्ज टाउन के छीतपुर मोहल्ले में कैटरिंग का काम करने वाले एक नामी व्यवसाई के नौकर ने उनकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया।थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक जिले के उतराव थाना अंतर्गत का रहने वाला भोला प्रजापति सालों से कैटरिंग व्यवसाई के यहां नौकरी पर काम करता था। वह उनका पारिवारिक नौकर था।भोला प्रजापति परिवार के सदस्य की तरह रहता था। उसने बीते होली के दिन मालकिन को बीयर पिलाकर उन्हें बेहोश किया। फिर उनके साथ दुष्कर्म कियाए जिसका वीडियो क्लिप बनाकर भोला प्रजापति अपने पास रखा था। आए दिन वह अपनी मालकिन को दिखाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था। उनसे मोटी रकम वसूलता और दुष्कर्म करता था।व्यवसायी ने पुलिस से बताया है कि बीते कुछ माह उसकी पत्नी शांति रहने लगी आए दिन वह बीमार रहती थी। नौकर की हरकतों से डरी महिला डिप्रेशन की शिकार हो गई। व्यवसायी के मुताबिक महिला इतनी डरी हुई है कि वह अपनी मानसिक अवस्था खो सकती है। उसका इलाज कराया जा रहा है।

इसे भी पढ़े - यहां लगी है माँ की अदालत, लोग लगा रहे तकलीफों के खिलाफ अर्जी

व्यवसायी से फोन पर सुनी बातें
पुलिस के मुताबिक व्यवसाई ने एक दिन फोन पर अपनी पत्नी को बात करते हुए सुना कि उनकी पत्नी किसी से रहम की भीख मांग रही थी। वह बहुत डरी हुई थी। रो -रो कर वीडियो क्लिप डिलीट करने की बात कह रही थी। जिसके बाद व्यवसाई ने अपनी पत्नी से पूछा जिसके बाद हकीकत सामने आई। डरी सहमी पत्नी ने अपने साथ हुई घटना कि जानकारी दी।व्यवसाई की ओर से जार्जटाउन थाने में भोला प्रजापति के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैक मेलिंग का मुकदमा दर्ज करा गया है। एसओ जॉर्ज टाउन के मुताबिक मुकदमा दर्ज किया गया है ।जाँच की जा रही है दोषी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी ।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned