scriptमसाज पार्लर में महिला कर्मचारी से फेस मसाज करा रहे दरोगा का वीडियो वायरल, एसएसपी ने किया सस्पेंड | Video of Inspector getting face massage from female employee goes vira | Patrika News
प्रयागराज

मसाज पार्लर में महिला कर्मचारी से फेस मसाज करा रहे दरोगा का वीडियो वायरल, एसएसपी ने किया सस्पेंड

सिविल लाइन थाने में तैनात दरोगा मसाज पार्लर के महिला कर्मचारी से मालिश करा था। जिसका वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया तो वायरल हो गया। वीडियो देखते ही पुलिस अधिकारी सन्न रह गए। एसएसपी शैलेश कुमार सिंह ने जांच के आदेश दे दिए। एसपी सिटी संतोष कुमार मीणा ने रिपोर्ट एसएसपी को भेजी दी है, जिस पर शुक्रवार रात दारोगा को निलंबित कर दिया गया।

प्रयागराजAug 27, 2022 / 12:13 am

Sumit Yadav

मसाज पार्लर में महिला कर्मचारी से फेस मसाज करा रहे दरोगा का वीडियो वायरल, एसएसपी ने किया सस्पेंड

मसाज पार्लर में महिला कर्मचारी से फेस मसाज करा रहे दरोगा का वीडियो वायरल, एसएसपी ने किया सस्पेंड

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज जिला में सिविल लाइन थाने में तैनात दरोगा को एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया है। दरोगा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है। सिविल लाइन थाने में तैनात दरोगा मसाज पार्लर के महिला कर्मचारी से मालिश करा था। जिसका वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया तो वायरल हो गया। वीडियो देखते ही पुलिस अधिकारी सन्न रह गए। एसएसपी शैलेश कुमार सिंह ने जांच के आदेश दे दिए। एसपी सिटी संतोष कुमार मीणा ने रिपोर्ट एसएसपी को भेजी दी है, जिस पर शुक्रवार रात दारोगा को निलंबित कर दिया गया।
इंटरनेट में कर रहा है ट्रेंड

प्रयागराज सिविल लाइन के सुभाष चौराहा पुलिस चौकी में तैनात दरोगा राकेश चंद्र शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। वीडियो में पुलिस की वर्दी पहने दरोगा महिला कर्मचारी से फेस मसाज करा रहा है। इसके अलावा फेस मालिश कराने के साथ ही वीडियो में फिल्मी गाने भी महिला सलून में बज रहा है। वीडियो तेजी से वायरल हुआ और अफसरों ने देखा तो हड़कंप मच गया।

मामला एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय के संज्ञान में पहुंचा तो उन्होंने एसपी सिटी संतोष कुमार मीणा को जांच के निर्देश दिए। एसपी सिटी का कहना है कि वर्दी में फेश मालिश करने वाले दारोगा के खिलाफ रिपोर्ट दे दी गई है। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय का कहना है कि दारोगा राकेश चंद्र शर्मा को निलंबित कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

रौद्र रूप में बहने लगी गंगा-यमुना, खतरे के निशान से पार, बाढ़ से घिरे 115 गांव, जलमग्न हुआ प्रयागराज

इसके पहले हो चुकी है घटना

इसके घटना के दो दिन पहले सिविल लाइन थाना क्षेत्र हॉटस्पॉट चौराहे पर एक दरोगा ने मसाज पार्लर में महिला कर्मचारी से बदसलूकी की थी। मामले में दारोगा कलीमउल्ला को सिविल लाइंस पुलिस ने गिरफ्तार किया था। हाट स्टफ चौराहे के पास स्थित एक मसाज पार्लर में पहुंचे दारोगा ने महिला कर्मचारी का हाथ पकड़ लिया था, जिस पर हंगामा हो गया था। सिविल लाइंस पुलिस से भी दारोगा ने विवाद किया था। इसके बाद अब सिविल थाने में तैनात दरोगा का वीडियो सामने आ गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो