scriptमूर्ती विसर्जन कर वापस लौट रहे युवक की सड़क हादसे में युवक की मौत, दो गंभीर रुप से घायल। | Youth returning from idol immersion dies in road accident | Patrika News

मूर्ती विसर्जन कर वापस लौट रहे युवक की सड़क हादसे में युवक की मौत, दो गंभीर रुप से घायल।

locationप्रयागराजPublished: Oct 09, 2019 01:08:40 am

युवक के मौत के बाद घर में मचा कोहराम

Youth returning from idol immersion dies in road accident

मूर्ती विसर्जन कर वापस लौट रहे युवक की सड़क हादसे में युवक की मौत, दो गंभीर रुप से घायल।

प्रयागराज। शारदीय नवरात्रि के आखिरी दिन मूर्ति विसर्जन कर वापस आ रहे बाइक सवार युवकों का रेड सिंगनल पर खड़ी डीसीएम में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि साथ मौजूद उसके दो अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें उपचार के लिए स्वरूप रानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि धूमनगंज थाना क्षेत्र के सुलेम सराय मछली बाज़ार इलाके से मूर्ति विसर्जन के लिए अंदावा गए थे।
इसे भी पढ़े –Big breaking: किन्नरों का दो गुटों में जमकर मारपीट ,सड़क पर किया नंगा नाच
मूर्ति विसर्जन में गए कुछ लोग डीसीएम पर सवार थे। अन्य स्थानीय लोग बाइक अपने वाहन से गए। ये तीनों युवक बाइक से मूर्ति विसर्जन में शामिल होने गए थे। तीनो युवक मूर्ति विसर्जन के बाद वापस लौट रहे थे। तभी शहर के मेडिकल चौराहे के पास रेड सिग्नल हो गया था । जिससे उनके ही साथ में चल रही डीसीएम ट्रक खड़ी हो गई थी। तभी तेज रफ्तार से आ रहे बाइक सवार युवकों ने टक्कर मार दी जिसके बाद तीनों गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को अस्पताल पहुंचाया ।जहां पर एक की मौत हो चुकी थी।

जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। जिनका इलाज एसआरएन अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना पर एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे गंभीर रूप से घायलों का हालचाल जानने के बाद उन्होंने बताया कि मूर्ति विसर्जन कर वापस आते समय इन युवकों ने अपने ही साथ चलने वाली डीसीएम ट्रक में टक्कर मार दी जिससे एक की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल है उनका इलाज चल रहा है।मृतक का नाम पम्मी घायल सोनू कुमार आनंद कुमार वही परिजनो को जानकारी मिलने के बाद मृतक के घर कोहराम मच गया । विसर्जन आज इस परिवार के लिए काल बन कर आया था ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो