scriptकांग्रेस प्रत्याशी जितेन्द्र सिंह अपने बूथ के साथ सरकार में मंत्री और कांग्रेस विधायकों के बूथ से हारे, जानिए कहां से कितने वोट मिले | Alwar Congress Candidate Jitendra SIngh Lost From His Own Booth | Patrika News

कांग्रेस प्रत्याशी जितेन्द्र सिंह अपने बूथ के साथ सरकार में मंत्री और कांग्रेस विधायकों के बूथ से हारे, जानिए कहां से कितने वोट मिले

locationअलवरPublished: May 25, 2019 01:40:36 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

अलवर से कांग्रेस प्रत्याशी भंवर जितेन्द्र सिंह अपने बूथ के अलावा सरकार मे श्रम मंत्री टीकाराम जूली व विधायकों के बूथ से हार गए।

Alwar Congress Candidate Jitendra SIngh Lost From His Own Booth

कांग्रेस प्रत्याशी जितेन्द्र सिंह अपने बूथ के साथ सरकार में मंत्री और कांग्रेस विधायकों के बूथ से हारे, जानिए कांग्रेस प्रत्याशी को कहां से कितने वोट मिले

अलवर. लोकसभा चुनाव के परिणाम आ चुके हैं। अब राजनीतिक दल व प्रत्याशी मंथन कर रहे हैं। अलवर से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह को हार का सामना करना पड़ा। चुनाव के साथ कांग्रेस प्रत्याशी अपने बूथ से भी हार गए। जितेन्द्र सिंह अपने बूथ के साथ मंत्री टीकाराम जूली, रामगढ़ विधायक सफिया खान, राजगढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा, कांग्रेस को समर्थन दे रहे बलजीत यादव के बूथ पर भी हार गए। वहीं भाजपा प्रत्याशी महंत बालकनाथ को उनके विधायक के साथ हारे हुए प्रत्याशियों ने भी जीताकर भेजा है।
जितेन्द्र सिंह को अपने बूथ केन्द्रीय विद्यालय, राजस्थान सरकार में मंत्री टीकाराम जूली के गांव काठूवास में हार का सामना करना पड़ा। बहरोड़ विधानसभा के गांव काठूवास के बूथ नंबर 10 व 11 पर कांग्रेस को 130 वोट मिले, वहीं भाजपा को यहां 452 वोट मिले।
कांग्रेस विधायक के बूथ से हारे जितेन्द्र सिंह

रामगढ़-

रामगढ़ विधायक सफिया खान व उनके पति एआइसीसी सचिव जुबेर खान के मतदान केन्द्र 89 पर कांग्रेस प्रत्याशी जितेन्द्र सिंह को भाजपा से कम वोट मिले। यहां से कांग्रेस को 198 और भाजपा को 451 वोट मिले। वहीं बसपा के इमरान को यहां से मात्र 10 वोट ही मिले। वहीं यहां से हारे हुए भाजपा प्रत्याशी सुखवंत सिंह के बूथ नंबर 241 पर भाजपा की जीत हुई, भाजपा प्रत्याशी को यहां 460 मिले, वहीं कांग्रेस के जितेन्द्र सिंह को यहां से 241 वोट मिले।

राजगढ़-लक्ष्मणगढ़-

राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा के बूथ से भी कांग्रेस प्रत्याशी जितेन्द्र सिंह की हार हुई, जौहरी लाल मीणा के बूथ नंबर 62 से जितेन्द्र सिंह को 133 और महंत बालक नाथ को 458 वोट मिले।
बहरोड़-

बहरोड़ से भाजपा प्रत्याशी बालकनाथ की बड़ी जीत हुई है। यहां तक उन्होंने कांग्रेस को समर्थन दे रहे बलजीत यादव के बूथ से भी बड़ी जीत दर्ज की। उनके बूथ नंबर 34 पर कांग्रेस प्रत्याशी जितेन्द्र सिंह को 148 और बालकनाथ को 492 वोट मिले। वहीं पूर्व सांसद डॉ. करणसिंह यादव के बूथ नंबर 165 से जितेन्द्र सिंह को 127 और बालकनाथ को 857 वोट मिले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो