scriptसभापति के नामांकन के बाद दोनों खेमों के पार्षद अलवर से रवाना | alwar election news | Patrika News

सभापति के नामांकन के बाद दोनों खेमों के पार्षद अलवर से रवाना

locationअलवरPublished: Nov 21, 2019 11:50:42 pm

Submitted by:

Prem Pathak

नगर परिषद अलवर में गुरुवार को सभापति पद के लिए नामांकन दाखिल कराने के बाद कांग्रेस व भाजपा ने अपने-अपने खेमों के पार्षदों को दूसरी जगह के लिए रवाना कर दिए हैं।

सभापति के नामांकन के बाद दोनों खेमों के पार्षद अलवर से रवाना

सभापति के नामांकन के बाद दोनों खेमों के पार्षद अलवर से रवाना

अलवर. नगर परिषद अलवर में गुरुवार को सभापति पद के लिए नामांकन दाखिल कराने के बाद कांग्रेस व भाजपा ने अपने-अपने खेमों के पार्षदों को दूसरी जगह के लिए रवाना कर दिए हैं। इनमें कांग्रेस के ज्यादातर पार्षद जयपुर क्षेत्र व भाजपा खेमे के पार्षद फिलहाल हरियाणा के किसी स्थान पर रुकने की चर्चा है। हालांकि दोनों ही दलों के नेता पार्षदों के कैम्प को लेकर चुप्पी साधे हैं।
कांग्रेस ने अपने ज्यादातर पार्षदों को बुधवार को ही जयपुर की ओर रवाना कर दिया था, पार्टी ने शेष पार्षदों को गुरुवार को जयपुर की ओर रवाना कर दिया। वहीं भाजपा ने भी अपने खेमे के पार्षदों को सभापति के नामांकन के बाद हरियाणा की ओर रवाना कर दिया है। अब इन पार्षदों के 26 नवम्बर को मतदान के दिन ही अलवर लौटने की संभावना है।
टहला के पास हुई घटना ने बढ़ाई चिंता

गुरुवार सुबह टहला के पास एक होटल में भाजपा समर्थित निर्दलीयों को मारपीट व कमरे का ताला तोड़ कर ले जाने की घटना ने दोनों ही दलों की चिंता बढ़ा दी है। इस घटना से भाजपा नेता ज्यादा चिंतित हैं। यही कारण है कि सभापति के नामांकन के बाद भाजपा खेमे के सभी पार्षदों को अलवर से बाहर के लिए रवाना कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो