सभापति के नामांकन के बाद दोनों खेमों के पार्षद अलवर से रवाना

नगर परिषद अलवर में गुरुवार को सभापति पद के लिए नामांकन दाखिल कराने के बाद कांग्रेस व भाजपा ने अपने-अपने खेमों के पार्षदों को दूसरी जगह के लिए रवाना कर दिए हैं।

Prem Pathak

November, 2206:00 AM

अलवर. नगर परिषद अलवर में गुरुवार को सभापति पद के लिए नामांकन दाखिल कराने के बाद कांग्रेस व भाजपा ने अपने-अपने खेमों के पार्षदों को दूसरी जगह के लिए रवाना कर दिए हैं। इनमें कांग्रेस के ज्यादातर पार्षद जयपुर क्षेत्र व भाजपा खेमे के पार्षद फिलहाल हरियाणा के किसी स्थान पर रुकने की चर्चा है। हालांकि दोनों ही दलों के नेता पार्षदों के कैम्प को लेकर चुप्पी साधे हैं।

कांग्रेस ने अपने ज्यादातर पार्षदों को बुधवार को ही जयपुर की ओर रवाना कर दिया था, पार्टी ने शेष पार्षदों को गुरुवार को जयपुर की ओर रवाना कर दिया। वहीं भाजपा ने भी अपने खेमे के पार्षदों को सभापति के नामांकन के बाद हरियाणा की ओर रवाना कर दिया है। अब इन पार्षदों के 26 नवम्बर को मतदान के दिन ही अलवर लौटने की संभावना है।

टहला के पास हुई घटना ने बढ़ाई चिंता

गुरुवार सुबह टहला के पास एक होटल में भाजपा समर्थित निर्दलीयों को मारपीट व कमरे का ताला तोड़ कर ले जाने की घटना ने दोनों ही दलों की चिंता बढ़ा दी है। इस घटना से भाजपा नेता ज्यादा चिंतित हैं। यही कारण है कि सभापति के नामांकन के बाद भाजपा खेमे के सभी पार्षदों को अलवर से बाहर के लिए रवाना कर दिया गया।

Prem Pathak
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned