scriptअलवर में अब रविवार को बंद नहीं होंगे ऑटो टिप्पर | alwar letest news | Patrika News

अलवर में अब रविवार को बंद नहीं होंगे ऑटो टिप्पर

locationअलवरPublished: Dec 04, 2019 11:50:50 pm

Submitted by:

Prem Pathak

शहर में घर-घर कचरा संग्रहण करने वाले ऑटो टिप्पर रविवार को नहीं चलने के आदेश को नगर परिषद ने वापस ले लिया है। उल्लेखनीय है कि इस सम्बन्ध में राजस्थान पत्रिका ने बुधवार को प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया था।

अलवर में अब रविवार को बंद नहीं होंगे ऑटो टिप्पर

अलवर में अब रविवार को बंद नहीं होंगे ऑटो टिप्पर


अलवर. शहर में घर-घर कचरा संग्रहण करने वाले ऑटो टिप्पर रविवार को नहीं चलने के आदेश को नगर परिषद ने वापस ले लिया है। उल्लेखनीय है कि इस सम्बन्ध में राजस्थान पत्रिका ने बुधवार को प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया था। पत्रिका की खबर के बाद नगर परिषद ने इन आदेशों को निरस्त कर दिया है।
शहर के 65 वार्डों में घर-घर कचरा संग्रहण के लिए नगर परिषद की ओर से 50 ऑटो टिप्पर लगाए हुए हैं। नगर परिषद आयुक्त फतेहसिंह मीणा ने सभी ऑटो टिप्पर चालकों का रविवार का साप्ताहिक अवकाश घोषित कर दिया और रविवार को ऑटो टिप्पर सेवा बंद कर दी। पत्रिका में समाचार प्रकाशित होने के बाद नगर परिषद सभापति बीना गुप्ता ने इसे गंभीरता से लेते हुए आयुक्त को ऑटो टिप्पर सेवा रविवार को भी चालू रखने के आदेश दिए। सभापति बीना गुप्ता का कहना है कि शहर में घरों से रोजाना कचरा संग्रहण होना। रविवार को ऑटो टिप्पर बंद नहीं रहेंगे। उधर, आयुक्त फतेहसिंह मीणा का कहना है कि शहर में ऑटो टिप्पर सेवा रविवार को भी चालू रहेगी।
सभापति को 40 में से 12 सफाईकर्मी ही मिले

नगर परिषद सभापति बीना गुप्ता ने बुधवार सुबह वार्ड संख्या 28 और 32 में सफाई व्यवस्था का जायजा लेने के लिए औचक निरीक्षण किया। इस दौरान मौके पर ठेकेदार के 40 में से 12 सफाईकर्मी ही ड्यूटी पर उपस्थित मिले। सभापति ने ठेकेदार और सम्बन्धित अधिकारी को फटकार लगाते हुए सफाई व्यवस्था को बेहतर करने के निर्देश दिए। इस दौरान सभापति ने मौके पर सफाई कर्मचारियों ने साफ-सफाई कराई और नालियों में दवा डलवाई। इस दौरान वार्ड के लोगों ने सभापति को अपने वार्ड की कई समस्याएं बताई। सभापति ने लोगों को उनकी समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो