scriptकांग्रेस की रणनीति ने सबको चौंकाया, सांसद अब लड़ेंगे विधायक का चुनाव | Alwar Mp Dr. Karan Singh Yadav Will Fight Election From Kishangarh | Patrika News

कांग्रेस की रणनीति ने सबको चौंकाया, सांसद अब लड़ेंगे विधायक का चुनाव

locationअलवरPublished: Nov 19, 2018 04:51:30 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

https://www.patrika.com/alwar-news/

Alwar Mp Dr. Karan Singh Yadav Will Fight Election From Kishangarh

कांग्रेस की रणनीति ने सबको चौंकाया, सांसद अब लड़ेंगे विधायक का चुनाव

अलवर. सांसद डॉ. करणसिंह यादव अब किशनगढ़बास विधानसभा क्षेत्र से विधायक के लिए चुनाव लड़ेंगे। कांग्रेस की रणनीति ने रविवार को सबको चौंका दिया। पार्टी की तीसरी सूची में अलवर जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों की घोषणा की गई। इसमें सबसे चौंकाने वाला नाम सांसद डॉ. यादव का रहा, उन्हें किशनगढ़बास से कांग्रेस का उम्मीदवार बनाया गया है। वहीं मुण्डावर सीट पार्टी ने लोकतांत्रिक जनता दल के लिए छोड़ दी। वहीं तिजारा सीट पर पार्टी ने फिर से एमामुद्दीन खां दुर्रूमियां को मौका दिया है।
सांसद डॉ. यादव के विधानसभा चुनाव लडऩे की शुरू से ही चर्चा थी। प्रारंभ में उनके चुनाव लडऩे और विधानसभा चुनाव नहीं लडऩे को लेकर चर्चा रही। बाद में उन्हें मुण्डावर से टिकट दिए जाने की चर्चा रही। कांग्रेस की दो सूची जारी होने तक लोग डॉ. यादव के मुण्डावर से चुनाव लडऩे का कयास लगा रहे थे, लेकिन तीसरी सूची में उन्हें किशनगढ़बास चुनाव मैदान में उतारा।
इनके हाथ कमान

अलवर शहर से श्वेता सैनी, अलवर ग्रामीण से टीकाराम जूली, राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ से जौहरीलाल मीणा, कठूमर से बाबूलाल बैरवा, रामगढ़ से सफिया खां, किशनगढ़बास से डॉ. करणसिंह यादव, तिजारा से दुर्रूमियां, बहरोड़ से डॉ. आरसी यादव, थानागाजी से सुनील बोहरा, बानसूर से शकुंतला रावत तथा मुण्डावर की सीट सहयोगी दल एलजेडी के भारत यादव ।

ट्रेंडिंग वीडियो