script12वीं की छात्रा ने प्रेमी के साथ दी जान, 14 मई को होनी थी लड़की की शादी, 2 दिन से थी लापता | Alwar Suicide Case, love couple jump in front of train | Patrika News

12वीं की छात्रा ने प्रेमी के साथ दी जान, 14 मई को होनी थी लड़की की शादी, 2 दिन से थी लापता

locationअलवरPublished: Mar 08, 2021 03:02:34 pm

Submitted by:

santosh

राजस्थान में अलवर जिले के सदर थाना क्षेत्र में भूगोर बाईपास के समीप रेलवे पटरी पर प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

train

समर स्पेशल ट्रेन

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के सदर थाना क्षेत्र में भूगोर बाईपास के समीप रेलवे पटरी पर प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार रविवार देर रा़त हुई इस घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए सामान्य चिकित्सालय के मोर्चरी कक्ष में रखवाया।

सोमवार की सुबह शवों की शिनाख्त हुई। जिसमें लड़के की पहचान मालाखेड़ा के पुनखर निवासी लोकेश मीणा के रूप में हुई जबकि लड़की मालाखेड़ा थाना क्षेत्र निवासी के रूप में हुई। घटना की सूचना पर दोनों मृतकों के परिजन भी अस्पताल पहुंचे। जहां पुलिस द्वारा मेडिकल बोर्ड से शवों का पोस्टमार्टम कराया गया।

पुलिस ने बताया पुलिस की सूचना पर वह अलवर पहुंचे और शव की शिनाख्त की प्रथम दृष्टि प्रेम प्रसंग का मामला प्रतीत होता है। पुलिस के अनुसार लड़की नाबालिक बताई जा रही है जो दो दिन से अपने घर से लापता थी जिसकी राजगढ़ थाने में लापता होने की परिजनों द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस एवं परिजन मोबाइल लोकेशन के आधार पर लड़की को ढूंढने जयपुर भी पहुंचे थे लेकिन बाद में फोन बंद होने के कारण वह उसे नहीं ढूंढ सके और वापस लौट आए।

इसके अगले दिन दोनों ने आत्महत्या कर ली। लड़का प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था जबकि लड़की 12वीं कक्षा की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि मृतक लडका दो वर्ष से अलवर के मालवीय नगर में रहता था। यहां वह प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था जबकि नाबालिक 12वीं कक्षा की छात्रा थी। दोनों में मोबाइल के जरिए रॉन्ग नंबर लगने पर बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ और प्यार में बदल गया। 14 मई को लड़की की शादी होनी थी, लेकिन अब परिवार की खुशियां मातम में बदल गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो