scriptलोकसभा चुनाव के लिए अलवर जिले से जितेन्द्र सिंह के नाम पर लगाई मुहर, दिल्ली में कांग्रेस की बैठक में हुआ फैसला | Bhanwar Jitendra Singh May Be Candidate Of Congress From Alwar Seat | Patrika News

लोकसभा चुनाव के लिए अलवर जिले से जितेन्द्र सिंह के नाम पर लगाई मुहर, दिल्ली में कांग्रेस की बैठक में हुआ फैसला

locationअलवरPublished: Feb 28, 2019 03:41:17 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

अलवर लोकसभा सीट के लिए दिल्ली में बैठक हुई जिसमें आधे घंटे में ही जितेन्द्र सिंह के नाम पर मुहर लग गई।

Bhanwar Jitendra Singh May Be Candidate Of Congress From Alwar Seat

लोकसभा चुनाव के लिए अलवर जिले से जितेन्द्र सिंह के नाम पर लगाई मुहर, दिल्ली में कांग्रेस की बैठक में हुआ फैसला

अलवर. लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों में प्रत्याशी चयन को लेकर माथापच्ची का दौर शुरू हो गया है। विभिन्न राजनीतिक दल सर्व सम्मत प्रत्याशी चयन के लिए पार्टी नेताओं, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से फीड बैक जुटाने में लगे हैं। ऐसे में बुधवार को दिल्ली में कांग्रेस नेताओं ने अलवर लोकसभा क्षेत्र के लिए महज आधा घंटे में ही एकल नाम पर मुहर लगा दी।
लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से इन दिनों दिल्ली में संभावित प्रत्याशियों के नामों पर फीडबैक लेने के लिए मैराथन बैठकों का दौर चल रहा है। इन बैठकों में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी महासचिव अविनाश पाण्डे, पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तथा प्रभारी राष्ट्रीय सचिव देवेन्द्र यादव शामिल हो रहे हैं। बुधवार को सुबह करीब 11.30 बजे अलवर लोकसभा क्षेत्र से संभावित प्रत्याशी को लेकर फीड बैक लेने का दौर शुरू हुआ। अलवर लोकसभा क्षेत्र के लिए संभावित एकल नाम पर राय बनाने में पार्टी नेताओं को मुश्किल से आधे घंटे का भी समय नहीं लगा। पार्टी सूत्रों के अनुसार बैठक में मौजूद कांग्रेस नेताओं ने एक राय से पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह के नाम पर मुहर लगाई।
जिला भी भेज चुका एकल नाम

पिछले दिनों जिला कांग्रेस की ओर से जिला प्रभारी मंत्री ममता भूपेश की मौजूदगी में अलवर लोकसभा चुनाव के लिए पदाधिकारियों व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से फीड बैक लिया गया था। उस दौरान भी सर्व सम्मति से एक ही नाम पर मुहर लगाई गई थी। वह नाम भी दिल्ली में फीड बैक बैठक में आया नाम ही था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो