scriptअलवर में मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा से पहले इस पार्षद से डरी भाजपा, पूरी पार्टी में मची खलबली | BJP Afraid Of Kapil Raj Sharma Who Sitting on Strike in Alwar | Patrika News

अलवर में मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा से पहले इस पार्षद से डरी भाजपा, पूरी पार्टी में मची खलबली

locationअलवरPublished: Sep 20, 2018 11:07:56 am

Submitted by:

Hiren Joshi

CM Gayrav Yatra In Alwar

BJP Afraid Of Kapil Raj Sharma Who Sitting on Strike in Alwar

अलवर में मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा से पहले इस पार्षद से डरी भाजपा, पूरी पार्टी में मची खलबली

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा गुरुवार को अलवर जिले में प्रवेश कर रही है। मुख्यमंत्री सुरेर से जिले में प्रवेश करेंगी, मुख्यमंत्री की यात्रा के पहले दिन का समापन अलवर में स्वागत कार्यक्रम से होगा। लेकिन मुख्यमंत्री की यात्रा से पहले अलवर के नेताओं में खलबली मची हुई है। वजह है एक पार्षद। पार्षद कपिल राज शर्मा, जो कि पिछले कई दिनों से अनशन पर बैठे हैं, अब मुख्यमंत्री की यात्रा से पहले भाजपा की ओर से नगर परिषद सभापति अशोक खन्ना व कई कार्यकर्ता उन्हें समझाने गए। कई दिनों से उनकी सुध तक नहीं ली गई, लेकिन मुख्यमंत्री की यात्रा में कोई विरोध न हो तो सभापति ने तुरंत जाकर उनकी मांगों को मानने का आश्वासन दे दियाद्य। इसके बाद उनका अनशन तुड़वाया गया।
वार्ड 41 व शहर की जन समस्याओं को लेकर अनशन पर बैठे पार्षद कपिलराज शर्मा को बुधवार रात्रि को करीब साढ़े नौ बजे प्रशासन ने मांगें पूरी करने का आश्वासन देकर उठाया। एक माह में उनके वार्ड में सीवरेज लाइन डालने का कार्य पूरा करने को कहा है।
दिन में सभापति मिले

अनशन पर बैठे पार्षद से दिन के समय नगर परिषद सभापति अशोक खन्ना मिले और देर शाम को प्रशासन पुलिस जाब्ते के साथ पहुंच गया। सभापति ने पार्षद से कहा कि आपकी मांगों पर गौर करने से पता चलता है कि उनमें से नगर परिषद के सम्बंधित कुछ नहीं है। नगर परिषद के जरिए कोई विकास का कार्य कराना चाहें तो हम आपके साथ हैं। जिसके जवाब में पार्षद कपिलराज शर्मा ने कहा कि शहर के लोगों को जिम्मेदार सरकार व प्रशासन गुमराह कर रहा है। एनईबी में सीवरेज लाइन नहीं डाली जा रही है।
अनशन पर बैठे पार्षद को उठाने के लिए देर शाम को प्रशासन पुलिस जाब्ते के साथ अनशन स्थल पर पहुंच गया। पहले तो उनकी मांगे माने जाने के आश्वासन की बात कही। इस पर पार्षद सहमत नहीं हुए। उन्होंने लिखित में सहमति मांगी। फिर रात्रि को करीब साढ़े नौ बजे पार्षद को सीवरेज का कार्य एक माह में पूरा कराने की लिखित सहमति दी गई। इसके अलावा अन्य मांगों पर भी अमल करने पर सहमति हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो