scriptकांग्रेस नेता का बयान: बीजेपी गोतस्करी करवा कर धर्म के नाम पर कर रही राजनीति | BJP is involved in cow smuggling, says congress leader in Alwar | Patrika News
अलवर

कांग्रेस नेता का बयान: बीजेपी गोतस्करी करवा कर धर्म के नाम पर कर रही राजनीति

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

अलवरJul 27, 2018 / 06:09 pm

Nidhi Mishra

BJP is involved in cow smuggling, says congress leader in Alwar

BJP is involved in cow smuggling, says congress leader in Alwar

बहरोड़/ अलवर। भाजपा की सरकार गौ तस्करी और हत्या करवाकर धर्म के नाम पर राजनीति कर रही है, जो देश हित में नहीं है। यह बात कांग्रेस नेता बस्तीराम यादव ने शुक्रवार को अहीर धर्मशाला में मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम में कही। यादव ने कहा कि अगर बीजेपी के कार्यकर्ता गाय के शुभचिंतक हैं तो गौशाला में जाकर दान दें और अपने घरों में गाय पालकर उनका सम्मान करें। गाय के नाम पर राजनीति न करें।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस आदमी के हर घर में गाय हैं, लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं के घरों में गाय नहीं हैं। सरकार का काम है कि विकास कार्य करें, रोजगार को बढ़ावा दें, मजदूरों को बढ़ावा दें, शिक्षा और सड़क, किसानों की सहायता करें लेकिन सरकार गाय के नाम पर राजनीति कर रही है। जिस पर देशवासियों को बीजेपी के चंगुल में न आने की बात कही।

आपको बता दें कि कस्बे में शुक्रवार को अहीर धर्मशाला में शहर कांग्रेस अध्यक्ष पुखराज गुप्ता के नेतृत्व में ब्लॉक शहर का मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें शहर के सभी वार्ड कार्यकर्ता, कार्यक्रम में हर वार्ड से एक बूथ अध्यक्ष और एक बीएलए को चुना गया। उसके साथ हर बूथ पर 15 व्यक्तियों की कार्यकारिणी गठित की गई, जो यह तीनों बूथ पर कांग्रेस को जिताने, वोटरों को लाने औऱ जुड़े हुए गलत नाम को हटाने का निर्णय करेंगे। कार्यक्रम में बीजेपी के कार्यों की भी समीक्षा की गई कि बेरोजगारी बढ़ती जा रही है और चिकित्सा और शिक्षा के क्षेत्र में पीछे रह रहे हैं। जो बीजेपी मंत्री हर क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाने में नाकाम हो चुके हैं और अपराध बढ़ रहे हैं।

विजय सिंह यादव ने कहा कि क्षेत्र में 48 गांवों के किसानों की कपास की फसल फैक्ट्रियों के जहरीले रसायन के कारण नष्ट हो गई है। जिनको मुआवजा मिलना चाहिए और फैक्ट्रियों को बंद करना चाहिए अगर ऐसा नहीं हुआ तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा। बैठक में नहीं पहुंचे सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं मेरा बूथ मेरा गौरव बैठक में कुछ कांग्रेस नेता नजर नहीं आए जिनको लेकर भी चर्चा हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो