भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने स्वीकारा, उनके व अन्य विधायकों के पास पहुंचता है दो नंबर का पैसा, किया यह बड़ा खुलासा

भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने स्वीकारा, उनके व अन्य विधायकों के पास पहुंचता है दो नंबर का पैसा, किया यह बड़ा खुलासा

Prem Pathak | Publish: Aug, 13 2018 09:19:38 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/alwar-news/

बहरोड़. भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने स्वीकारा कि उनके सहित अन्य विधायकों के पास दो नम्बर का धन आता है। लेकिन वे उसका उपयोग गौशाला में, गरीब की लडक़ी की शादी में और मंदिरों में करते हैं। आहूजा रविवार को बहरोड़ में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

कस्बे में आयोजित एक कार्यक्रम में शरीक होने पहुंचे विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि गोकशी, गोतस्करी और सुरक्षा के मसलों पर आज भी कट्टर है और आगे भी ऐसी घटनाएं नहीं रुकी तो आवाज उठाई जाएगी। विधायक ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री और राजस्थान के गृहमंत्री को पत्र लिखकर सरकार द्वारा गौ तस्करों की सहायता नहीं करने की मांग की गई है। उन्होंने कहा की गौ हत्या को बर्दास्त नहीं किया जाएगा। आहूजा ने कहा कि विधानसभा में समस्याओ के लिए प्रश्न उठाए हैं। आरटीडीसी के कर्मचारियों के लिए भी सवाल किए थे, लेकिन राजस्थान में मिडवे बंद होने के कारण सभी को दु:ख है। इसके लिए भी सरकार से बात कर विधानसभा में प्रश्न लगाया है और इसके अलावा 50 प्रतिशत जनता के राहत के प्रश्न लगाए हंै। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज्य में बहुत विकास हुआ है जिसका पता पार्षद, विधायक और प्रतिनिधि के पास है।

आहूजा ने कहा कि पार्टी टिकट दे या नहीं दे वो उसको नहीं छोड़ेंगे। टिकट नहीं मिलने पर भी जनता की सेवा करेंगे। उन्होंने कहा कि घटिया पनीर और पंजाबी कलाकंद बनाकर हरियाणा व दिल्ली भेजा जाता है, इसका वे विरोध करते हैं। खुद पर लगे विवादित बयानों के आरोपों के बारे में कहा कि विरोधियों को सच्चाई कड़वी लगती है। उनके देश और हिंदुत्व के हक की लडाई लडऩे की वजह से विरोधी लोग सच्चे बयानों को विवादित बयान का रूप देते हैं।

इस दौरान मंहत रामानंद दास महाराज, विश्व हिन्दू परिषद के जिला महामंत्री राजेन्द्र प्रसाद, सुरेश यादव, सुभाष गुप्ता, नरेश अग्रवाल, देवेंद्र यादव, नवीन शर्मा, हुकमचंद यादव, सुशील यादव, ओम यादव, विक्रम गराठी, यश जैन, ओमेंद्र सैनी, रविंद्र वर्मा, गौतमसिंह, शिवकुमार यादव, जसवंत कुमार सहित संगठन के अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सौपा ज्ञापन

क्षेत्र के हिंदू संगठनों के लोगों ने विधायक ज्ञानदेव आहूजा को ज्ञापन देकर मांग की रामगढ़ मामले में गौ तस्कर की मौत पुलिस हिरासत में हुई है। फिर भी पुलिस ने निर्दोष लोगों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। यह गलत है। उनको रिहा करने के लिए सरकार से मांग की गई है ।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned