scriptटिकट की घोषणा के बाद मुख्यमंत्री ने अलवर प्रत्याशी संजय शर्मा को अचानक बुलाया जयपुर, इस बात को लेकर हुई चर्चा | Cm Raje Meeting With Alwar Bjp Candidate Sanjay Sharma For Elections | Patrika News

टिकट की घोषणा के बाद मुख्यमंत्री ने अलवर प्रत्याशी संजय शर्मा को अचानक बुलाया जयपुर, इस बात को लेकर हुई चर्चा

locationअलवरPublished: Nov 13, 2018 01:08:40 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

https://www.patrika.com/alwar-news/

Cm Raje Meeting With Alwar Bjp Candidate Sanjay Sharma For Elections

टिकट की घोषणा के बाद मुख्यमंत्री ने अलवर प्रत्याशी संजय शर्मा को अचानक बुलाया जयपुर, इस बात को लेकर हुई चर्चा

भाजपा की ओर से राजस्थान चुनाव के लिए 131 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी गई। पहली सूची में अलवर भाजपा जिलाध्यक्ष संजय शर्मा, रामहेत सिंह यादव, व मंजीत चौधरी का नाम है। भाजपा प्रत्याशी घोषित होने के बाद सोमवार को भाजपा नेतृत्व ने जिलाध्यक्ष संजय शर्मा को अचानक जयपुर बुलाया। माना जा रहा है कि अलवर जिले की शेष सीटों पर प्रत्याशी चयन एवं जिले में चुनाव की रणनीति पर चर्चा करने के लिए उन्हे जयपुर बुलाया गया है।
भाजपा अभी बदलाव के मूड में

भाजपा खेमे में चर्चा है कि इस बार विधानसभा चुनाव में पार्टी बड़े बदलाव के मूड में है। इसकी एक झलक पहली सूची में भी दिखाई दी, जब अलवर शहर से संजय शर्मा को टिकट घोषित किया गया। पार्टी सूत्रों का मानना है कि अभी कई और मौजूदा विधायकों के टिकट कटना तय है, इनमें कुछ मंत्री व मंत्री का दर्जा प्राप्त नेता भी शामिल हो सकते हैं।
भाजपा प्रत्याशी शर्मा पहुंचे विधायक सिंघल के घर

अलवर. भाजपा की ओर से विधानसभा चुनाव के लिए जारी पहली सूची में अलवर शहर से घोषित प्रत्याशी संजय शर्मा सोमवार सुबह शहर विधायक बनवारीलाल सिंघल के निवास पर पहुंचे। उन्होंने पार्टी के वयोवृद्ध नेता जीतमल जैन के घर पहुंचकर भी आशीर्वाद लिया। वे संघ कार्यालय पहुंचे एवं संघ के वरिष्ठ पदाधिकारियों से भी मिले।

ट्रेंडिंग वीडियो