सेवानिवृत्त एसडीओ ने अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूद कर दी जान

कोरोना के भय के चलते प्रदेश में अब आत्महत्या के मामले भी सामने आ रहे हैं। जहां कोटा में रविवार को कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग दम्पती ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी।

By: santosh

Published: 04 May 2021, 10:14 AM IST

रेवाड़ी (अलवर)। कोरोना के भय के चलते प्रदेश में अब आत्महत्या के मामले भी सामने आ रहे हैं। जहां कोटा में रविवार को कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग दम्पती ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी, वहीं सोमवार को अलवर के रेवाड़ी स्थित नागरिक अस्पताल में तीसरी मंजिल पर बने कोरोना वार्ड की खिड़की से कूदकर सेवानिवृत्त एसडीओ युद्धवीर सिंह (60) ने जान दे दी।

सोमवार सुबह करीब 11 बजे हुई इस घटना का कुछ युवकों ने मोबाइल से वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। मूलरूप से झज्जर के गांव दोहड़ निवासी युद्धवीर सिंह गत माह ही बिजली निगम में एसडीओ पद से सेवानिवृत्त हुए थे। फिलहाल शहर के सेक्टर-4 स्थित अपने भाई के मकान में रह रहे थे। कुछ दिन पहले तबीयत खराब होने पर कोरोना जांच कराई थी। 

रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर रविवार को उन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद पता चलेगा कि अस्पताल की लापरवाही से ऐसा हुआ है या फिर मानसिक परेशानियों के चलते यह कदम उठाया। युद्धवीर सिंह के बेटे का कहना है कि उनके पिता मानसिक रूप से परेशान थे।

बचाने के लिए शोर मचाया, नहीं माने
जब नीचे खड़े लोगों ने युद्धवीर सिंह को खिड़की पर देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया। उनकी मदद के लिए कोई कर्मचारी पहुंचता, इससे पहले ही उन्होंने छलांग लगा दी। अचेतावस्था में उन्हें ट्रोमा सेंटर ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

coronavirus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned