script

चुनाव जीतने के बाद अलवर शहर विधायक संजय शर्मा का खास इंटरव्यू, जानिए संजय शर्मा ने क्या कहा

locationअलवरPublished: Dec 13, 2018 04:49:29 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

https://www.patrika.com/alwar-news/

Interview Of Alwar City BJP Mla Sanjay Sharma

चुनाव जीतने के बाद अलवर शहर विधायक संजय शर्मा का खास इंटरव्यू, जानिए संजय शर्मा ने क्या कहा

अलवर शहर विधानसभा क्षेत्र से नव निर्वाचित विधायक संजय शर्मा का कहना है कि उनकी सबसे बड़ी प्राथमिकता पूरे विधानसभा क्षेत्र के लोगों को साथ लेकर बिना भेदभाव के सभी क्षेत्रों का विकास कराना रहेगा।
चुनाव परिणाम के बाद पत्रिका से बातचीत में कहा कि सबका साथ सबका विकास उनकी प्राथमिकता का मूल मंत्र है। उनकी नजर में शहर में पानी की समस्या बड़ी समस्या है। इस समस्या के निराकरण के लिए सभी का सहयोग लेकर प्रयास किए जाएंगे। चुनाव प्रचार के दौरान उन्हें इस समस्या का अहसास हुआ, तभी मैंने प्राथमिकता तय कर ली थी कि शहर में कहीं भी पानी की समस्या नहीं रहे, ऐसे प्रयास करने जरूरी हैं। उन्होंने कहा कि शहर के हर वार्ड में सफाई व्यवस्था में और सुधार कराने के प्रयास किए जाएंगे। वहीं विकास में किसी तरह का भेदभाव नहीं रहने दिया जाएगा।
अलवर के विकास के लिए पुर जोर प्रयास किए जाएंगे। लोगों को स्वास्थ्य की बेहतर सुविधा मिले, इसके लिए प्रयास किए जाएंगे। मेरा प्रयास रहेगा कि अलवर शहर की आवाज विधानसभा तक पहुंचाने का रहेगा। व्यापारी, उद्यमी एवं सभी वर्ग की समस्याओं का निराकरण प्राथमिकता में है। एमआईए का विकास कर रोजगार के अवसर बढ़ाने के प्रयास रहेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो