scriptपत्रिका जन एजेन्डा : अलवर ग्रामीण सहित जिले के एजेंडे पर हुआ संवाद, नागरिकों ने खुलकर रखे अपने विचार | Patrika Jan Agenda Meeting In Alwar On Various Issues | Patrika News

पत्रिका जन एजेन्डा : अलवर ग्रामीण सहित जिले के एजेंडे पर हुआ संवाद, नागरिकों ने खुलकर रखे अपने विचार

locationअलवरPublished: Nov 20, 2018 09:54:12 am

Submitted by:

Hiren Joshi

https://www.patrika.com/alwar-news/

Patrika Jan Agenda Meeting In Alwar On Various Issues

पत्रिका जन एजेन्डा : अलवर ग्रामीण सहित जिले के एजेंडे पर हुआ संवाद, नागरिकों ने खुलकर रखे अपने विचार

राजस्थान पत्रिका की ओर से चिकानी स्थित लक्ष्मी देवी इंस्टीटयूट आफ इंजीनियरिंग एंड टैक्नोलॉजी में अलवर ग्रामीण व जिले के एजेंडे पर संवाद कार्यक्रम हुआ जिसमें सभी क्षेत्रों के विशेषज्ञों ने इस क्षेत्र के विकास के लिए अपनी बेबाक राय रखी।
इस कार्यक्रम में वक्ताओ ंने कहा कि अलवर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में हल्दीना में मत्स्य विश्वविद्यालय का भवन बन रहा है जिसके लिए सरकार ने पूरा बजट ही नहीं दिया है जिसके कारण इसका काम आगामी 10 वर्षों तक भी पूरा नहीं होगा। इसमें शिक्षाविद राजेश भारद्वाज ने कहा कि बहादरपुर क्षेत्र में चिकित्सा सुविधाओं का अभाव है। इसी प्रकार युवा नेता सुरेश चौधरी का कहना है कि इस क्षेत्र मे ं पेयजल समस्या के समाधान की दिशा में मंथन होना चाहिए। शिक्षाविद् डॉ.द्वारका प्रसाद ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में सेनिटेशन का प्रबंध हो। निशा प्रजापत ने कहा कि तकनीकी शिक्षा को बढ़ावा दिया जाए। इसी प्रकार भावना शर्मा ने सरकारी सुविधाओ ं के स्तर में सुधार हो। इस अवसर पर दिनेश गुर्जर ने ग्रामीण क्षेत्रों में शिक्षा के स्तर में सुधार को मुख्य एजेंडा बताया। इस संवाद कार्यक्रम को सभी ने उपयोगी बताया और अपने सुझाव दिए।
इन्होंने भी रखे सुझाव

पीयूष कुलश्रेष्ठ, जहूर खान, हितेश खंडेलवाल, नेहा शर्मा, विभव मिश्रा, नेहा प्रजापति, अनुज गौड,नाहिद अख्तर, हेमंत यादव, डॉ. अमित मलिक, मीनाक्षी चौधरी, मोना शर्मा, लवीना यादव, भावना शर्मा, निशा, सुप्रिया बंसल, युवा नेता सुरेश चौधरी, शैलेन्द्र सक्सेना, नरेन्द्र शर्मा, मनोज कुमार, नेतराम, सुनीन यादव, राजेश भार्गव, पुनीत कुमार, अरुण गोयल, राजेन्द्र बेनीवाल, हेमंत पारीक।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो