script

अलवर में बड़ा हादसा, प्याज से भरे ट्रक ने बाइक को रौंदा, महिला की दर्दनाक मौत

locationअलवरPublished: Jan 16, 2019 08:59:45 am

Submitted by:

Hiren Joshi

अलवर के रूपबास पुलिया के समीप प्याज के कट्टों से भरे ट्रक ने महिला को कुचल दिया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया।

Truck Crush Bike And Women In Alwar On Sikandara Highway

अलवर में बड़ा हादसा, प्याज से भरे ट्रक ने बाइक को रौंदा, महिला की दर्दनाक मौत

अलवर. भिवाड़ी-सिकंदरा मेगा हाइवे पर मंगलवार शाम रूपबास पुलिया के समीप प्याज के कट्टों से भरे ट्रक ने एक बाइक को रौंद डाला। हादसे में बाइक सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने डिवाइडर और स्पीड ब्रेकर की मांग को लेकर रोड जाम कर दिया। पुलिस ने समझाइश कर जाम खुलवाया और घायल व मृतक को अस्पताल पहुंचाया।
पुलिस ने बताया कि लक्ष्मणगढ़ के गांव मौजपुर हाल मालवीय नगर निवासी निरंजनलाल शर्मा (50) पुत्र ओमप्रकाश भंडोड़ी के राजकीय स्कूल में लेक्चरर हैं। निरंजनलाल शर्मा मंगलवार शाम को अपनी पत्नी बीना देवी (48) के साथ बाइक पर सवार होकर अम्बेडकर नगर में अपने रिश्तेदार के घर गए थे। शाम करीब पौने सात बजे दम्पती वापस अपने घर लौट रहे थे।
रूपबास पुलिया के समीप सडक़ पार करते समय पुलिया के ऊपर से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मारते हुए टायरों तले रौंद डाला। हादसे में ट्रक के पहियों के नीचे सिर कुचलने से महिला बीना देवी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक चालक निरंजनलाल शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया।
हादसा देख आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। लोगों ने हादसे की सूचना अरावली विहार थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद सीओ साउथ अशोक चौहान और अरावली विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तुरंत घायल को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, मृतका के शव को सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।
ट्रक का टायर फटा, बाइक चकनाचूर

हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक को सामने देख तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक के चालक ने ब्रेक लगाने का प्रयास किए, लेकिन बेकाबू ट्रक ने बाइक को टायरों तले रौंद दिया। हादसे में ट्रक का अगला टायर फट गया। वहीं, बाइक चकनाचूर हो गई। हादसे के दौरान टायर के नीचे आने से मृतका बीना के सिर के चिथड़े उड़ गए। वहीं, निरंजनलाल शर्मा के शरीर में भी काफी चोटें आई हैं, लेकिन सिर पर हेलमेट लगा होने से काफी बचाव हो गया।
लगातार हो रहे हादसे, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान

शहर के मुख्य मार्गों व आसपास क्षेत्रों में लगातार हादसे हो रहे हैं और निर्दोष लोगों की जानें जा रही हैं, लेकिन इसके बावजूद प्रशासन कोई ध्यान नहीं दे रहा है। पुलिस और प्रशासन हादसों के कारणों को जानते हुए दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने की दिशा में कोई प्रयास नहीं कर रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो