scriptकेन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रदेश कांग्रेस सरकार पर लगाया आरोप, सेना के जवानों पर दे डाला यह बयान | Union Home Minister Election Rally In Alwar | Patrika News
अलवर

केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रदेश कांग्रेस सरकार पर लगाया आरोप, सेना के जवानों पर दे डाला यह बयान

राजनाथ सिंह ने अलवर में सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर हमला बोला। राजनाथ ने कहा कि प्रदेश सरकार राजस्थान के मुकद्दर पर ताला लगा रही है।

अलवरApr 23, 2019 / 11:03 am

Hiren Joshi

Union Home Minister Election Rally In Alwar

केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रदेश कांग्रेस सरकार पर लगाया आरोप, सेना के जवानों पर दे डाला यह बयान

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस राजस्थान के मुकद्दर पर ताला लगा रही है। कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने भामाशाह स्वास्थ्य योजना को समाप्त कर दिया। आयुष्मान योजना सहित कई योजनाओं को लागू नहीं किया।
केंद्रीय मंत्री ने शाहजहांपुर में आयोजित सभा में कहा कि जिस दिन भारत कांग्रेस मुक्त हो जाएगा, उस दिन देश गरीबी से मुक्त हो जाएगा। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने कई वादे किए, लेकिन वह उसे पूरा नहीं कर पाई। अगर कोई सीखना चाहता है कि गरीबी कैसे कम की जाती है, तो उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीखना चाहिए। चुनावी सभा में भाजपा प्रत्याशी बालकनाथ, जिला संगठन प्रभारी मनीष पारीक, जिला अध्यक्ष संजय नरूका आदि पार्टी नेता सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।
सेना के जवान शवों की गिनती नहीं करते

गृहमंत्री सिंह ने पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक का जिक्र कर कहा कि कुछ लोग भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या पर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सेना के लोग शवों की गिनती नहीं करते है। जो गिद्ध होते हैं वो ऐसा करते हैं।

Home / Alwar / केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रदेश कांग्रेस सरकार पर लगाया आरोप, सेना के जवानों पर दे डाला यह बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो