सीनियर अधिकारी ने अभियंताओं को पानी की समस्या का फोन रात में भी उठाने को कहा, लेकिन अभियंताओं ने लोगों के नंबर ही ब्लॉक कर दिए

अधिकारी ने रात को भी फोन उठाने के आदेश दिए है, लेकिन अभियंता तो जनता के नंबर ब्लॉक कर रहे हैं।

By: Hiren Joshi

Published: 04 Apr 2019, 04:18 PM IST

अलवर . पेयजल समस्या के तुरंत समाधान को लेकर कुछ दिन पहले अधिकारी व कर्मचारियों के मोबाइल नम्बर सार्वजनिक किए गए। जलदाय विभाग के मुख्य अभियंता आईडी खान ने भी अधिकारियों को निर्देश दिए कि अगर उपभोक्ता का रात में भी फोन आए तो जवाब देना होगा। लेकिन, अलवर में अधिकारियों के आदेशों की पालना नहीं हो रही है। जलदाय विभाग के कर्मचारी उन नम्बरों को ब्लॉक करने लगे हैं जिनसे पानी की शिकायत आती है।

नही मिलता फोन

वार्ड 18 की पार्षद संजू सैनी के पति राकेश सैनी जलदाय विभाग के जेईएन को 8279100762 नम्बर पर पानी की शिकायत दर्ज करा रहे थे। अब उनका नम्बर ही ब्लॉक कर दिया गया। सैनी ने इसकी शिकायत एक्सईएन व
एसई से भी की है। इसके अलावा वार्ड 34 के विनीत कुमार का कहना है कि अधिकारियों को फोन करते हैं लेकिन, काल
नहीं मिलती। कई बार फोन नहीं उठाते हैं।

शहर में बढ़ रही है समस्या

जैसे-जैसे गर्मी तेज हो रही है पानी की खपत बढऩे के साथ किल्लत भी बढ़ रही है। जिसके कारण कहीं न कहीं विरोध सामने आ रहा है। बुधवार को पहाडग़ंज क्षेत्र के लोग अधीक्षण अभियंता से मिलने पहुंचे। उन्होंने बताया कि पानी की सप्लाई के समय विद्युत कटौती होती है। जिसके कारण पानी की पूर्ति नहीं हो रही है। कई बार शिकायत करने के बावजूद भी समस्या का समधान नहीं हो सका है।

लिखित में अवगत

सभी अधिकारी व कर्मचारियों को लिखित में अवगत करा रखा है कि आमजन के फोन उठाने हैं। समस्या जानकर समाधान कराना है। किसी एक व्यक्ति का फोन नहीं उठने का कोई कारण है तो उसे दूर किया जाएगा।
आदित्य शर्मा,
अधीक्षण अभियंता, जलदाय विभाग, अलवर

Hiren Joshi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned