scriptसामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में महिला से बलात्कार: चिकित्सा प्रभारी को हटाया, मेल नर्स निलम्बित, एम्बूलेंस चालक की सेवाएं होगी समाप्त | Woman Raped by Ambulance Driver in Alwar | Patrika News

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में महिला से बलात्कार: चिकित्सा प्रभारी को हटाया, मेल नर्स निलम्बित, एम्बूलेंस चालक की सेवाएं होगी समाप्त

locationअलवरPublished: May 11, 2019 11:10:17 am

Submitted by:

dinesh

बलात्कार के मुख्य आरोपी एम्बूलेंस चालक रामनिवास गुर्जर की सेवाएं समाप्त होगी…

rape
कठूमर।

अलवर के कठूमर में राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर 7 मई को महिला से बलात्कार के मामले में शुक्रवार को कठूमर के चिकित्सा प्रभारी लोकेश मीणा को हटाकर उनका मुख्यालय अलवर कर दिया है। मामले में दोषी मेल नर्स गिर्राज प्रसाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बाद में निलम्बित कर दिया गया। बलात्कार के मुख्य आरोपी एम्बूलेंस चालक रामनिवास गुर्जर की सेवाएं समाप्त होगी।
गौरतलब है कि कठूमर के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 5 मई को महिला अपनी पुत्र वधू का प्रसव कराने गई थी। 7 मई की रात मेल नर्स व एंबुलेंस के ड्राइवर ने उसके साथ रेप किया। रेप करने के बाद आरोपियों ने उसके नवजात पोते को जान से मार डालने की धमकी दी और मामला दबाने को कहा। इस संबंध में पुलिस ने गुरुवार को पीडि़ता का मेडिकल कराया और जांच शुरू कर दी है। मेल नर्स प्रसूता के नाम कागज बनवाने के बहाने वह उसे डिलीवरी रूम में ले गया और वहां पर एंबुलेंस का ड्राइवर पहले से ही मौजूद था। उसने आरोप लगाया कि ड्राइवर ने उसके साथ बलात्कार किया। मेल नर्स ने भी गलत काम करने का प्रयास किया तो उसने उसे लात मार कर गिरा दिया और दोनों से दूर हट कर खड़ी हो गई। शोर करने पर दोनों जनों ने उसके थप्पड़ मारे और धमकाया की किसी को भी बताया तो उसकी बहू की डिलीवरी केस को खराब कर देंगे। और उसके नवजात पोते को मार देंगे। जिससे वह डर गई और वह आनन-फानन में प्रसूता बहू की छुट्टी करा पोते और बहू को सुरक्षित घर पहुंचाया। पुलिस ने गुरुवार को रिपोर्ट दर्ज कर पीडि़त महिला का मेडिकल कराया और मामले की जांच शुरू की।
इधर… तीनों आरोपी गिरफ्तार
फतेहपुर में सदर थाना इलाके में दरवाजा महिला से सामूहिक बलात्कार करने के तीनों आरोपियों को पुलिस ने फतेहपुर कस्बे के वार्ड नौ निवासी आकिल पिनारा, अब्दुल गनी और रोलसाहबसर गांव निवासी सनीफ को गिरफ्तार किया है। तीनों को कोर्ट में पेश किया, जहां से दो को जेल भेज दिया। तीसरे आरोपी को रिमांड पर पुलिस को सौंपा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो