scriptदर्दनाक : बेटी को स्कूल बस में बैठाकर मां कर रही थी टाटा, इधर पहिए के नीचे आ गया मासूम बेटा | Innocent son death from school bus collision | Patrika News
अंबिकापुर

दर्दनाक : बेटी को स्कूल बस में बैठाकर मां कर रही थी टाटा, इधर पहिए के नीचे आ गया मासूम बेटा

मां को बहन के साथ बाहर जाता देख पीछे से आ गया था डेढ़ वर्षीय बेटा, स्कूल बस के ड्राइवर ने नहीं देखा और बढ़ा दी बस

अंबिकापुरJul 07, 2018 / 07:03 pm

rampravesh vishwakarma

Innocent

Innocent

अंबिकापुर. मां अपनी 7 वर्षीय बेटी को स्कूल छोडऩे शनिवार की सुबह बस में बैठाने गई थी। वह बेटी को बैठाकर टाटा कर रही थी कि डेढ़ वर्षीय मासूम बेटा पीछे-पीछे वहां पहुंच गया था। वह बस के आगे पहिए के पास खड़ा था। इसी बीच ड्राइवर ने बस बढ़ाई तो मासूम पहिए से टकराकर दूर गिरा।
यह देख मां ने उसे गोद में उठाया तो उसके कान-नाक से खून बह रहा था। गंभीर स्थिति में मासूम को अंबिकापुर के मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मासूम बेटे की मौत से मां सहित पूरा परिवार सदमे में है।

राजपुर थानांतर्ग ग्राम डकवा निवासी रामधीर कुजूर की 7 वर्षीय बेटी रेणु ग्राम खुखरी स्थित बाल भारती पब्लिक स्कूल में पढ़ती है। शनिवार की सुबह करीब 7 बजे उसे रिसीव करने स्कूल बस घर के पास आई। बेटी को बस में चढ़ाने उसकी मां समिता उसे लेकर पहुंची। उसने बेटी को बस में बैठाया ही था कि पीछे से डेढ़ वर्षीय मासूम बेटा अनुराग दौड़ता हुआ पहुंच गया।
वह बस के आगे के पहिए के पास खड़ा था। उसे न तो स्कूल बस का ड्राइवर देख पाया और न ही उसकी मां। इधर मां बेटी को टाटा करके मुड़ी ही थी कि तेज आवाज के साथ मासूम बेटा बस के पहिए की टक्कर से सड़क पर जा गिरा। मां ने उसे गोद में उठाया तो उसके नाक व कान से खून निकल रहा था।
इसके बाद उसे तत्काल बरियों अस्पताल ले जाया गया। यहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने अंबिकापुर के लिए रेफर कर दिया। इसके बाद परिजन उसे लेकर अंबिकापुर के मिशन अस्पताल पहुंचे। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल
सड़क हादसे में मासूम बेटे की मौत से उसके माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। वे बेटे को गोद में लेकर रोते रहे। यह देखकर अस्पताल में मौजूद लोगों की आंखें भी नम हो गईं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो