scriptमैच खेलकर बाइक से घर लौट रहे फुटबॉल खिलाड़ी की सड़क हादसे में मौत, दोस्त घायल | Road Accident: football player death in road accident | Patrika News

मैच खेलकर बाइक से घर लौट रहे फुटबॉल खिलाड़ी की सड़क हादसे में मौत, दोस्त घायल

locationअंबिकापुरPublished: Sep 18, 2021 06:49:33 pm

Road Accident: बनारस रोड (Banaras Road) पर पीछे से ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, गिरने के बाद खिलाड़ी (Football player) आ गया पहिए के नीचे

Football player death

Road Accident demo pic

अंबिकापुर. मानिकप्रकाशपुर से फुटबॉल मैच खेलकर रात को घर लौट रहे युवकों की बाइक को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे सड़क पर गिरकर एक युवक ट्रक के पहियों के नीचे आ गया,
जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक को मामूली चोटें आईं। फुटबॉल खिलाड़ी की मौत से परिजनों व क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर लिया है।

शहर से लगे बनारस मार्ग पर स्थित ग्राम मेण्ड्राखुर्द निवासी ओमप्रकाश राजवाड़े पिता शोभनाथ फुटबॉल खिलाड़ी था। वह शुक्रवार को अपने एक साथी गांव के ही देवी प्रसाद उर्फ राजू के साथ फुटबॉल मैच खेलने के लिए बाइक से मानिकप्रकाशपुर गया था। रात लगभग 9 बजे दोनों अपने गांव लौट रहे थे।
इसी दौरान बनारस रोड स्थित भगवानपुर के पास पीछे से आ रहे ट्रक चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे अनियंत्रित होकर ओमप्रकाश व देवी दोनों सड़क पर गिर गए।

पिता से बोला- दोस्तों के साथ हूं, थोड़ी देर में आ जाऊंगा, फिर पुलिस ने किया दिल दहलाने वाला फोन, 2 की मौत

सड़क पर गिरते ही ओमप्रकाश ट्रक की चपेट में आ गया और ट्रक के बीच के टायरों में फंस गया। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं उसका साथी ट्रक की चपेट में आने से बच गया और उसे मामूली चोटें हीं आई।

सचिव ने गांव में दी जानकारी
दुर्घटना के बारे में गांव के पंचायत सचिव को पता चलने पर उसने मेण्ड्राखुर्द निवासी अमूल्य राजवाड़े को इस (Road Accident) बारे में बताया। इस पर अमूल्य राजवाड़े अपने साथी कृष्णा व ओमप्रकाश के पिता शोभनाथ को साथ लेकर दुर्घटनास्थल पर पहुंचा जहां पर ओमप्रकाश का मृत शरीर वाहन के पहियों के बीच में फंसा हुआ था जिसे किसी तरह से बाहर निकाला गया।

पत्नी व बेटी को लेकर ससुराल जा रहे युवक की बस ने ले ली जान, मासूम बेटी गंभीर

वहीं दूसरे युवक देवी से घटना के बारे में पूछने पर उसने सारी बात बताई। इसके बाद अमूल्य राजवाड़े द्वारा मामले की सूचना गांधीनगर थाने में जाकर दी गई। पुलिस द्वारा मामले में अपराध दर्ज कर ट्रक को जब्त कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो