script

घर की गिरी दीवार देखने पहुंचे थे लोग, अचानक फन उठाकर फुफकारने लगे 6 सांप, फिर हुआ ये

locationअंबिकापुरPublished: May 11, 2021 06:53:01 pm

Snake: शहर से लगे एक गांव में हुई घटना को लेकर लोग कर रहे तरह-तरह की चर्चा, स्नेकमैन सत्यम (Snakeman Satyam) ने सांपों का रेस्क्यू (Snake Resque) कर पहाड़ पर छोड़ा

Snake resque

Snake

अंबिकापुर. शहर से लगे एक गांव में सोमवार को आंधी-बारिश के कारण पुराने घर की दीवार गिर गई। इस दीवार को देखने आस-पास के लोग पहुंचे ही थी कि वहां 6 सांप (Snake) फन उठाकर फुफकारने लगे। यह देख लोग जहां डर गए, वहीं उन्होंने उन्हें मारने की योजना बनाई।
इसी बीच कुछ युवाओं की समझाइश पर वे सांपों को न मारने पर राजी हुए। इसके बाद शहर के ही युवक सत्यम द्विवेदी जो कि स्नेकमैन के नाम से विख्यात हैं, उन्हें रेस्क्यू के लिए बुलाया गया। स्नेकमैन ने कुछ ही देर में सभी 6 सांपों को पकड़कर डिब्बे में बंद किया और पहाड़ पर जाकर छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें
[typography_font:14pt;” >

टोटल लॉकडाउन खत्म होते ही दुकान खोली तो फल के ट्रे में था सांप, देखते ही उड़ गए होश


स्नेकमैन ने किया रेस्क्यू
ग्रामीणों की सूचना पर स्नेकमैन सत्यम (Snakeman Satyam) मौके पर पहुंचे और उन्होंने एक-एक कर 6 सांपों का रेस्क्यू किया तथा सुरक्षित तरीके से एक डिब्बे में बंद कर रखा।

Ambikapur snake
IMAGE CREDIT: Snake resque
इसके बाद व ेग्रामीणों के साथ सांपों को लेकर पिल्खा पहाड़ पहुंचे और वहां सभी सांपों को छोड़ दिया। सत्यम के इस कार्य की लोगों ने काफी सराहना की। गौरतलब है कि सत्यम द्विवेदी ने कई सांपों का रेस्क्यू किया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि सांपों को न मारें।

ट्रेंडिंग वीडियो