scriptWoman dead body found in pond after 5 days of son murder | मां ने 8 माह के बेटे की चाकू मारकर की थी हत्या, फिर हो गई थी फरार, 5 दिन बाद तालाब में मिली लाश | Patrika News

मां ने 8 माह के बेटे की चाकू मारकर की थी हत्या, फिर हो गई थी फरार, 5 दिन बाद तालाब में मिली लाश

locationअंबिकापुरPublished: Feb 01, 2024 09:20:14 pm

Mother murdered innocent son: पति द्वारा शराब के नशे में आए दिन विवाद करने से रहती थी परेशान, घटना दिवस की रात विवाद के बाद महिला ने बेटे को मारकर खुद आत्महत्या करने की कही थी बात

मां ने 8 माह के बेटे की चाकू मारकर की थी हत्या, फिर हो गई थी फरार, 5 दिन बाद तालाब में मिली लाश
Woman murdered his 8 month old son by knife
अंबिकापुर. Mother murdered innocent son: सरगुजा जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र के कुन्नी चौकी अंतर्गत निवासी एक महिला ने 26 जनवरी की अलसुबह अपने 8 माह के बेटे की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद से वह फरार थी। वारदात के 5 दिन बाद महिला की लाश गांव के ही तालाब में मिली। आशंका जताई जा रही है कि बेटे की हत्या करने के बाद उसने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली होगी। दरअसल पति द्वारा शराब पीकर आए दिन विवाद करने से परेशान महिला ने घटना दिवस की रात कहा था कि वह बेटे की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर लेगी।

कुन्नी चौकी अंतर्गत ग्राम सकरिया निवासी पवन चौहान का पत्नी फुलकुमारी चौहान (22) से शराब पीने को लेकर अक्सर विवाद होता था। 25 जनवरी को पवन अधिक मात्रा में शराब पीकर घर पहुंचा तो शाम को दोनों के बीच एक बार फिर विवाद हुआ। परेशान महिला ने कहा था कि वह बेटे की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर लेगी। विवाद के बाद रात को वे सो गए थे।
इसी बीच रात में फुलकुमारी ने चाकू से अपने 8 वर्षीय पुत्र हितेश का गला काट दिया एवं पेट में 2 बार वार कर उसकी हत्या कर दी थी। इस संबंध में कुन्नी चौकी प्रभारी राजेश्वर महंत ने बताया था कि रात में विवाद होने के बाद पति-पत्नी बच्चे के साथ सो गए थे। भोर में पवन ने फुलकुमारी से गुडाखू मांगा था।
इसके बाद वह गुड़ाखू लाने के नाम पर घर से निकली और फिर नहीं लौटी थी। इसी बीच जब पवन ने बेड पर आकर देखा तो दुधमुंहे बेटे का खून से लथपथ शव मिला था। इसके बाद से परिजनों के साथ पुलिस ने भी फुलकुमारी की तलाश की थी लेकिन उसका पता नहीं चल सका था।
यह भी पढ़ें
जंगल में किशोरी से गैंगरेप, भागी सहेली, पेट्रोल खत्म होने का बनाया था बहाना, 3 नाबालिग समेत 5 गिरफ्तार


गांव के ही तालाब में मिली लाश
काफी खोजबीन के बाद महिला का पता नहीं चलने पर हर कोई यही अंदाजा लगा रहा था कि महिला ने कहीं आत्महत्या तो नहीं कर ली होगी? इसी बीच घटना के 5 दिन बाद 31 जनवरी की शाम ग्राम कुन्नी के ही बडक़ा मुड़ा तालाब में एक महिला का शव मिला।
कुन्नी पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया तो उसकी पहचान फुलकुमारी के रूप में हुई। आशंका जताई जा रही है कि बेटे की हत्या करने के बाद 26 जनवरी को ही महिला ने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस महिला के पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो