scriptकोरोना संक्रमित Donald Trump ने वायरस को बताया ‘ईश्वर का वरदान’, America में 2 लाख से अधिक की मौत | President Donald Trump Told Coronavirus Is God Gifted, China Will Have To Pay Big Price For It | Patrika News

कोरोना संक्रमित Donald Trump ने वायरस को बताया ‘ईश्वर का वरदान’, America में 2 लाख से अधिक की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Oct 08, 2020 03:54:47 pm

Submitted by:

Anil Kumar

HIGHLIGHTS

कोरोना वायरस ( Coronavirus ) से संक्रमित अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( Donald Trump Corona Positives ) ने एक बड़ा बयान दिया है।
ट्रंप ने बुधवार को जारी एक वीडियो संदेश में कोरोना वायरस को ‘ईश्वर का एक वरदान’ बताया है।

US president Donald Trump

President Donald Trump Told Coronavirus Is God Gifted, China Will Have To Pay Big Price For It

वाशिंगटन। कोरोना महामारी ( Coronavirus Epidemic ) से पूरी दुनिया जूझ रही है और अमरीका इससे सबसे अधिक प्रभावित हुआ है। कोरोना की वजह से अमरीका में अब तक 2.16 लाख लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 70.58 लाख लोग संक्रमित हो चुके हैं।

पूरी दुनिया और अमरीका में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच कोरोना वायरस से संक्रमित अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( Donald Trump Corona Positives ) ने एक बड़ा बयान दिया है। बुधवार को जारी अपने एक वीडियो संदेश में ट्रंप ने कोरोना वायरस को ‘ईश्वर का एक वरदान’ बताया है।

Trump का दावा, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में America कर रहा है अच्छा, India में बढ़ी समस्या

उन्होंने कहा कि इस बीमारी ने ही उन्हें ठीक करने की दवाओं के बार में परिचित किया है। हालांकि ट्रंप ने एक बार फिर से कोरोना वायरस के लिए चीन को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि चीन ने दुनिया को ये महामारी दी है, लेकिन उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।

https://twitter.com/realDonaldTrump/status/1313959702104023047?ref_src=twsrc%5Etfw

कोरोना संक्रमित हो चुके हैं ट्रंप

आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप कोरोना वायरस की चपेट में खुद आ चुके हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ट्रंप को के वॉल्टर रीड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सोमवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई, लेकिन वे अभी भी कोरोना पॉजिटिव ही हैं। अस्पताल से लौटने के बाद उन्होंने यह पहला वीडियो संदेश जारी किया है।

America: Trump के बाद अब व्हाइट हाउस और सेना पर कोरोना का खतरा, कोस्ट गार्ड के अधिकारी भी संक्रमित

अपने वीडियो संदेश में उन्होंने अस्पताल में दिए गए इलाज की जमकर प्रशंसा की और कहा कि अमरीकी नागरिकों को मुफ्त में दवाएं दी जाएंगी। फिलहाल डोनाल्ड ट्रंप डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इसके अलावा व्हाइट हाउस के कई बड़े अधिकारी भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। मालूम हो कि पूरी दुनिया में कोरोना महामारी से अब तक 10.06 लाख लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 3.62 करोड़ लोग संक्रमित हो चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो