scriptमहिला नौसैनिक का बिकनी अवतार, देखकर लाखों हो गए दीवाने | woman soldier switches as a bikini model have millions of followers | Patrika News
अमरीका

महिला नौसैनिक का बिकनी अवतार, देखकर लाखों हो गए दीवाने

अमरीकी नौसेना की एक महिला सैनिक ने नौकरी छोड़कर बिकनी मॉडल के रूप में काम शुरू कर दिया है। उसके लाखों दीवाने हैं।

Nov 08, 2017 / 04:39 pm

Dharmendra

model11
वाशिंगटन. अमरीका की महिला नौसैनिक का नया बिकनी अवतार सामने आया है। नौसेना की नौकरी छोड़कर अब वह एक बिकनी मॉडल के रूप में काम कर रही है। कई फैशन मैग्जीन ने उसे अपने कवर पेज पर जगह दी है। इंस्टाग्राम पर शैनन इह्रक नाम की इस मॉडल के 65 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। शैनन बताती हैं कि मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं एक टफ जॉब से नजाकत वाले रैंप पर बिकनी पहनकर कैटवॉक करूंगी, लेकिन ऐसा हो गया है, यही सच्चाई है। शैनन इह्रक नाम की यह मॉडल 19 साल की उम्र में ही अमरीकी नौसेना में भर्ती हुई थी। वहां उसने कड़े अनुशासन से ट्रेनिंग ली और नौसेना के बेडों की रक्षा की। अब 29 की हो चुकी शैनन ने अपनी नौसेना की नौकरी में चार साल समुद्र में बिताए हैं। वह वहां एडमिनिस्ट्रेटिव स्पेशलिस्ट थी।
model1
model2
model3
model4
आसान नहीं था सार्जेंट से बिकनी मॉडल बनना
शैनन बताती हैं कि पहले लोग मुझे अलग ढंग से लेते थे उनका नजरिया मेरे प्रति अलग था। मेरी पहचान एक देश सेवक के तौर पर भी अब लोग मुझे बिकनी मॉडल कहते हैं, लेकिन एक सार्जेंट से बिकनी मॉडल बनना भी आसान नहीं था। हालांंकि नौसेना की ट्रेनिंग मेरे काम आई और मैं अनुशासन के कारण सैनिक से मॉडल बन गई।
model5
model6
इंस्टाग्राम पर 65 हजार फॉलोअर
साइंस ग्रेजुएट शैनन पहले अपने सामान्य फोटो शेयर करती थीं। अब वे अपने इंस्टाग्राम पेज पर बिकनी अवतार के फोटो शेयर करती हैं। कभी वह घोड़ों की सवारी करते हुए फोटो डालती हैं तो कभी काउबॉय के अपने घरों की तस्वीरें पोस्ट करती हैं। मॉडलिंग की दुनिया में आए संघर्ष के बारे में शैनन का कहना है कि यहां भी चुनौतियां कम नहीं थी। मॉडलिंग की दुनिया में कोई किसी की मदद नहीं करता। यहां सबकों अपना मुकाम बनाना होता है। जब मैं नौसेना में भी तो पुरुष सैनिक मेरे सौंदर्य की तारीफ करते थे। पहले तो लगता था कि यह यूं ही तारीफ करते हैं, लेकिन तारीफें ज्यादा होने लगीं तो मैंने मॉडल बनने के बारे में सोचा और इस ग्लैमर की दुनिया में आ गई।
model 7
model8

Home / world / America / महिला नौसैनिक का बिकनी अवतार, देखकर लाखों हो गए दीवाने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो