scriptकांग्रेस और सपा नौजवानों के हाथों में तमंचे थमाते थे: सीएम | People of Congress and SP used to give guns to the youth: CM | Patrika News
अमेठी

कांग्रेस और सपा नौजवानों के हाथों में तमंचे थमाते थे: सीएम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जगदीशपुर के अमेठी लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित  करते हुए कहा कि हमारे पास उससे पावरफुल एटम बम है, वह फ्रिज में रखने के लिए नहीं है। हम छेड़ेगे नहीं, लेकिन अगर कोई छेड़ेगा तो छोड़ेंगे भी नहीं।   

अमेठीMay 14, 2024 / 11:16 pm

Ritesh Singh

Amethi Public Meeting

Amethi Public Meeting

आज अमेठी में दुनिया की सबसे अच्छी असॉल्ट राइफल क्लाशनिकोव एके 203 का निर्माण हो रहा है, जिसे रशिया के साथ मिलकर भारत तैयार कर रहा है। इसकी सौगात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेठीवासियों को दी है। अमेठी की राइफल एके 203 जब देश के जवानों के हाथों में होती है तो पाकिस्तान थर्राता है। आज यह अमेठी का गौरव है जबकि कांग्रेस और सपा के लोग यहां के नौजवानों के हाथों में तमंचे थमाती थी। ये बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को जगदीशपुर के अमेठी लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान उन्होंने लोकसभा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के पक्ष में वोट की अपील की।
Amethi Public Meeting Updates

अमेठी को एक्सप्रेस वे से जोड़ा


सीएम योगी ने कहा कि वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में जनता जनार्दन ने अभूतपूर्व स्वागत किया। यह तब होता है जब एक राष्ट्र नायक अपनी जनता जनार्दन के लिए सब कुछ समर्पित कर देता है। काशी की सड़कों पर लाखों लोग घंटों तक रोड शो का हिस्सा बने। प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए काशी वाले इस लिए उत्साहित थे क्योंकि पिछले 10 वर्षों में उन्होंने काशी को पहले से ज्यादा दिव्य और भव्य बना दिया है। उन्होंने काशी को चमका कर रख दिया है। वहीं अमेठी ने भी अपना प्रधानमंत्री चुना था, लेकिन उन्होंने इसे एक जिला मुख्यालय तक नहीं दिया। इतना ही नहीं कनेक्टिविटी के लिए फोर लेन तक नहीं दी। इसी अमेठी को लोकसभा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के आग्रह पर एक्सप्रेस-वे से जोड़ा गया ताकि यहां के नौजवानों को रोजगार मिल सके। साथ ही औद्योगिक क्षेत्र विकसित हो सके।
Amethi Public Meeting Updates

रामलला के दर्शन से मना किया तो रायबरेली विधायक मनोज पांडेय ने तोड़ा पार्टी से नाता


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज अमेठी में मेडिकल कॉलेज, जिला मुख्यालय, पुलिस लाइन, डिस्ट्रिक्ट कोर्ट का निर्माण भारतीय जनता पार्टी कर रही है जबकि पहले लोग सिर्फ वोट के लिए यहां आते थे। इतना ही नहीं डबल इंजन की सरकार पेशेवर गुंडों और अपराधियों का भी इलाज कर रही है। सीएम ने कहा कि यह अवध क्षेत्र है, जहां लोग भूखे तो रह सकते हैं, लेकिन प्रभु श्रीराम को नहीं भूल सकते हैं। श्रीराम तो आपके रोम-रोम में बसते हैं। वहीं पहले जिनको आप चुनते थे, वही प्रभु राम को नकारते थे, अपमानित करते थे और उनके बारे में अनर्गल टिप्पणी करते थे। यह आपके ही वोट से देश में सरकार बनाते थे और यहां से निकलने के बाद अमेठी वासियों को बुरा भला कहते थे। वहीं अमेठी की जनता ने रामलला पर हमला कराने वालों को जवाब दिया और आज उनकी चुनी मोदी सरकार ने 500 वर्षों के इंतजार के बाद अयोध्या में दिव्य, भव्य रामलला का मंदिर बना दिया है।
Amethi Public Meeting Updates
सीएम योगी ने अमेठी की जनता से आग्रह किया कि इस बार फिर उन लोगों को करारा जवाब देना है, जो सिर्फ वोट के लिए आते हैं। वहीं चुनाव खत्म होते ही भूल जाते हैं। उन्होंने अमेठी से लिया तो बहुत कुछ है, लेकिन देने के नाम पर शून्य रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा ने जब रामलला के दर्शन से अपने विधायकों को मना किया तो रायबरेली के विधायक मनोज पांडे ने विद्रोह कर दिया और पार्टी से नाता तोड़ लिया। उन्होंने कहा कि हमारा प्रभु श्रीराम से जन्म जन्मांतर का संबंध है, हम प्रभु श्रीराम को नहीं छोड़ सकते हैं।

मोदी सरकार ने पूर्व पीएम राजीव गांधी की पीड़ा का किया समाधान


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी कहते थे कि वह जनता के लिए 1 रुपया भेजते थे, लेकिन उन तक 15 पैसा ही पहुंचता था। बाकी 85 पैसा कांग्रेस के गुंडे और दलाल खा जाते थे। यह उनकी पीड़ा थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसी पीड़ा का समाधान कर दिया है। उन्होंने हर गरीब का खाता खुलवाया, जिसमें डबल इंजन की सरकार की ओर से भेजा गया पैसा सीधे खाते में जाता है। एक तरफ गरीबों के लिए काम करने वाली मोदी सरकार है और दूसरी तरफ कांग्रेस, सपा के लोग हैं, जो श्रीराम का विरोध करते हैं। वह पाकिस्तान का विरोध करते हैं और कहते हैं कि उनके पास एटम बम है।
Amethi Public Meeting Updates
सीएम ने कहा कि हमारे पास उससे पावरफुल एटम बम है, वह फ्रिज में रखने के लिए नहीं है। हम छेड़ेगे नहीं, लेकिन अगर कोई छेड़ेगा तो छोड़ेंगे भी नहीं। उन्होंने कहा कि पीओके में लगातार तीन दिनों से हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं। इसके बाद भी कांग्रेसी और समाजवादी पार्टी के लोग पाक का समर्थन कर रहे हैं।

Hindi News/ Amethi / कांग्रेस और सपा नौजवानों के हाथों में तमंचे थमाते थे: सीएम

ट्रेंडिंग वीडियो