scriptअमरोहा के चित्रकार ने पीएम-मोदी की कोयले से बनाई तस्वीर, तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर दी बधाई | Amroha painter made a picture of PM-Modi with coal | Patrika News
अमरोहा

अमरोहा के चित्रकार ने पीएम-मोदी की कोयले से बनाई तस्वीर, तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर दी बधाई

Amroha News: नरेंद्र मोदी के तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनने पर अमरोहा के चित्रकार ने एक अलग तरह से उन्हें बधाई दी है। चित्रकार ने उनकी दीवार पर एक आठ फीट की कोयले से तस्वीर बनाई है।

अमरोहाJun 09, 2024 / 03:57 pm

Mohd Danish

Amroha painter made a picture of PM-Modi with coal

Amroha painter made a picture of PM-Modi with coal

Amroha News In Hindi: नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के पद की शपथ लेने जा रहे हैं। इसको लेकर देश में चारों ओर जश्न का माहौल है। ऐसे में पीएम मोदी को अपनी शुभकामनाएं भेजने के लिए अमरोहा के एक चित्रकार ने कोयले से पीएम मोदी की 8 फीट की तस्वीर को दीवार पर उकेरा है। तस्वीर बनाने वाला चित्रकार उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले का रहने वाला है। उसे अक्सर अपने कोयले से बनाए गए चित्रों के लिए जाना जाता है।
मोदी की तस्वीर बनाने वाले चित्रकार जुहेब खान ने कहा, ‘’मैं अक्सर देश में होने वाली समसामयिक घटनाओं को कोयले से अपनी तस्‍वीर के जरिए दीवारों पर उतारता हूं।” उन्होंने कहा कि आज नरेंद्र मोदी तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इस मौके पर उन्‍हें बधाई देने के लिए मैंने कोयले से उनका 8 फीट का चित्र तैयार किया है। जुहेब खान ने आगे कहा, ‘’मैं आशा करता हूं कि पीएम मोदी अपने नारे ‘सबका साथ, सबका विकास’ के साथ सभी जाति, धर्मों और समुदायों के लोगों को साथ लेकर चलेंगे, ताकि यह देश प्रगति कर सके।”
यह भी पढ़ें

बिजनौर में रेप के आरोपी के घर तोड़फोड़, गांव वालों ने फांसी की सजा देने की मांग की, बच्ची के साथ किया गंदा काम

प्रधानमंत्री मोदी आज शाम 7.15 बजे राष्ट्रपति भवन में पद एवं गोपनीयता की शपथ लेंगे। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू उन्हें शपथ दिलाएंगी। भारत की ‘नेबरहुड फर्स्ट’ पॉलिसी और ‘सागर’ मिशन को दी जा रही प्राथमिकता के तहत कई देशों के राष्ट्राध्यक्षों को समारोह में बुलाया गया है।

Hindi News/ Amroha / अमरोहा के चित्रकार ने पीएम-मोदी की कोयले से बनाई तस्वीर, तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर दी बधाई

ट्रेंडिंग वीडियो