scriptBijnor News: बिजनौर में रेप के आरोपी के घर तोड़फोड़, गांव वालों ने फांसी की सजा देने की मांग की, बच्ची के साथ किया गंदा काम | Rape accused house vandalized in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

Bijnor News: बिजनौर में रेप के आरोपी के घर तोड़फोड़, गांव वालों ने फांसी की सजा देने की मांग की, बच्ची के साथ किया गंदा काम

Bijnor News: यूपी के बिजनौर में बालिका से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। मगर बहुजन पैंथर संगठन से जुड़े लोगों ने जमकर हंगामा किया।

बिजनोरJun 09, 2024 / 03:43 pm

Mohd Danish

Rape accused house vandalized in Bijnor

Rape accused house vandalized in Bijnor

Bijnor News Today In Hindi: बिजनौर के किरतपुर में मेरठ पौड़ी नेशनल हाईवे पर बहुजन पैंथर संगठन से जुड़े लोगों ने जाम लगा दिया। पुलिस ने जाम खुलवाया तो भीड़ ने आरोपी के घर में तोड़फोड़ कर डाली। गलियों में हंगामा करते हुए जुलूस निकाला। एसपी सहित पांच थानों की टीम गांव पहुंच गई। जातीय टकराव की आशंका पर गांव में पुलिस फोर्स को तैनात कर दी गई।
किरतपुर थाना क्षेत्र का बिजेंद्र (55) शुक्रवार की दोपहर आठ वर्षीय बालिका को दस रुपये का लालच देकर खेत में ले गया और दुष्कर्म किया। घटना के तीन घंटे बाद ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार की सुबह बहुजन पैंथर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत सैकड़ों कार्यकर्ता किरतपुर थाने में पहुंचे। थाने में आधा घंटा तक हंगामा किया। आरोपी को उन्हें सौंप देने तथा फांसी देने की मांग करते रहे। पुलिस ने समझा बुझाकर वापस भेजा तो मेरठ पौड़ी नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। हाईवे से भी पुलिस ने किसी तरह से हटाया।
इसके बाद 150 से 200 लोगों की भीड़ बाइकों से पीड़िता के गांव पहुंच गई और आरोपी के घर को घेर लिया। भीड़ का रुख भांपते हुए आरोपी का परिवार घर छोड़कर भाग गया। आरोपी की जाति के अन्य लोगों ने भी अपने अपने दरवाजे बंद कर लिए। भीड़ ने आरोपी के घर में तोडफोड़ कर डाली। मामले की गंभीरता को देखते हुए सर्किल में लॉ एंड आर्डर स्कीम को लागू कर दिया गया। एसपी नीरज कुमार जादौन, एएसपी सिटी संजीव वाजपेयी पांच थानों की पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंचे। एसपी ने लोगों को हंगामा नहीं करने की हिदायत दी। कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी। पुलिस के साथ भीड़ की नोकझोंक भी हुई।
यह भी पढ़ें

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में छात्र ने की आत्महत्या, ब्वॉयज हॉस्टल में लटका मिला शव, मचा हड़कंप

एसपी बिजनौर नीरज कुमार जादौन ने बताया कि बालिका से दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था। कोर्ट में पैरवी कर आरोपी को सख्त सजा दिलाएंगे। जिन्होंने आरोपी के घर में तोड़फोड़ की है, उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी। गांव में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है।

Hindi News/ Bijnor / Bijnor News: बिजनौर में रेप के आरोपी के घर तोड़फोड़, गांव वालों ने फांसी की सजा देने की मांग की, बच्ची के साथ किया गंदा काम

ट्रेंडिंग वीडियो