scriptहसीन जहां को आधी रात नाइटी में थाने ले जाने पर फंसी UP पुलिस, अब उन्होंने उठाया यह बड़ा कदम | Hasin Jahan complaint to Women and Human Rights Commission | Patrika News
अमरोहा

हसीन जहां को आधी रात नाइटी में थाने ले जाने पर फंसी UP पुलिस, अब उन्होंने उठाया यह बड़ा कदम

पुलिस ने राज की बजाय दिखाई अगले दिन सुबह 9 बजे की गिरफ्तारी
हसीन जहां ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए महिला आयोग और मानवाधिकार आयोग से की शिकायत

अमरोहाMay 08, 2019 / 05:45 pm

lokesh verma

hasin jahan

आधी रात नाइटी को थाने ले जाने पर फंसी UP पुलिस, अब हसीन जहां ने उठाया यह बड़ा कदम

अमरोहा. क्रिकेटर मोहम्मद शमी के घर से उनकी पत्नी हसीन जहां को आधी रात नाइटी में उठाना पुलिस के लिए मुसीबत का सबब बन सकता है। बता दें कि हसीन जहां ने पुलिस पर आधी रात करीब 12 बजे कमरे से जबरन नाइटी में खींचकर पूरी रात थाने में रखने का आरोप लगाया था। इसके पुख्ता सबूत हसीन जहां के पास हैं, लेकिन पुलिस ने रात की बजाय अगले दिन सुबह 9 बजे की गिरफ्तारी दिखाई है। इसको लेकर हसीन जहां ने पुलिस पर उत्पीडऩ का आरोप लगाते हुए महिला आयोग के साथ मानव अधिकार आयोग को शिकायत भेजी है। वहीं इस मामले में अमरोहा पुलिस अधिक्षक डॉ. विपिन ताडा का कहना है कि मुझे जहां तक जानकारी है कार्रवाई नियमों के अनुसार की गई है, अगर इसके बावजूद कोई शिकायत मिलती है तो जांच कराई जाएगी।
यह भी पढ़ें

इस भाजपा नेता ने हसीन जहां पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- उन्होंने शादी से पहले…

उल्लेखनीय है कि हसीन जहां का अपने पति मोहम्मद शमी से पिछले करीब एक वर्ष से विवाद चल रहा है। यहां बता दें कि बीती 28 अप्रैल को हसीन जहां अपनी बेटी के साथ अपनी ससुराल सहसपुर अलीपुर पहुंची। उन्होंने मोहम्मद शमी और ससुरालियों के साथ पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया था कि पुलिस देर रात करीब 12 बजे उनके कमरे के बाहर आ धमकी थी और जबरन कमरे का दरवाजा खुलवाकर उन्हें गाड़ी में खींचा गया।
यह भी पढ़ें

प्रेमी बोला- वह मेरी नहीं तो किसी दूसरे की होते कैसे देखता, इसलिए किया…

उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उस समय वह नाइटी में थीं। इसलिए उन्होंने पुलिस से कपड़े बदलने की गुहार लगाई, लेकिन पुलिस उसी हाल में उन्हें बेटी के साथ डिडौली थाने ली गई। उन्हें रातभर थाने में मच्छरों के बीच राज गुजारनी पड़ी। उन्होंने बताया कि थाने में बेटी बेटी भूख-प्यास से तड़पती रही, लेकिन पुलिस पुलिस को उस पर भी तरस नहीं आया। पुलिस ने बेटी को पीने का पानी भी नहीं दिया। हसीन जहां ने अब इसकी शिकायत महिला आयोग के साथ मानवाधिकार आयोग से की है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Amroha / हसीन जहां को आधी रात नाइटी में थाने ले जाने पर फंसी UP पुलिस, अब उन्होंने उठाया यह बड़ा कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो