scriptAmroha Accident: दूध के टैंकर और ट्रक में हुई आमने-सामने की भिड़ंत, एक की हुई मौत, चार लोग घायल | Head-on collision between milk tanker and truck in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha Accident: दूध के टैंकर और ट्रक में हुई आमने-सामने की भिड़ंत, एक की हुई मौत, चार लोग घायल

Amroha Road Accident: यूपी के संभल रोड पर दूध के टैंक और ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें पांच लोग फंस गए। ग्रामीणों ने ग्राइंडर से कटकर फंसे लोगों को बाहर निकाला। जिसमें से 21 वर्षीय युवक की मौत हो गई।

अमरोहाMay 30, 2024 / 04:47 pm

Mohd Danish

Head-on collision between milk tanker and truck in Amroha

Amroha Road Accident News Today

Amroha Road Accident News Today: अमरोहा में गुरुवार की सुबह करीब छह बजे संभल की दिशा से आ रहा ट्रक हसनपुर संभल मार्ग पर गांव कालखेड़ा में सामने से आ रहे दूध के टैंकर से टकरा गया। जिसमें टैंकर और ट्रक में बैठे पांच लोग फंस गए। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस और ग्रामीणों ने ग्राइंडर से काटकर फंसे लोगों को बाहर निकाला। जिसमें हसनपुर के मोहल्ला कायस्थान निवासी 21 वर्षीय अरमान पुत्र शमशाद की मौत हो गई। वह एटा से बैठकर ट्रक में हसनपुर आ रहा था।
यह भी पढ़ें

आजम खान को बड़ा झटका, डूंगरपुर प्रकरण में 10 साल की सजा, 14 लाख का लगाया जुर्माना

इसके अलावा टैंकर में सवार रॉबी, सोनू, ट्रक में सवार अशोक, सोनू पुत्र राजपाल निवासी गांव मिलक जनपद संभल घायल हो गए। ट्रक पानीपत से संभल जा रहा था। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में कर लिया है और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से तीन लोगों को गम्भीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है। वहीं, शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सीओ दीप कुमार पंत का कहना है कि ट्रक और टैंकर की टक्कर में एक युवक की मौत हुई है जबकि चार लोग घायल हुए हैं। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Amroha / Amroha Accident: दूध के टैंकर और ट्रक में हुई आमने-सामने की भिड़ंत, एक की हुई मौत, चार लोग घायल

ट्रेंडिंग वीडियो