scriptLockdown में मोहम्मद शमी के फॉर्महाउस पर पहुंचे ये दिग्गज खिलाड़ी, तेज रफ्तार के साथ बाउंसर से हुआ स्वागत | mohammed shami suresh raina and piyush chawla practiced in amroha | Patrika News
अमरोहा

Lockdown में मोहम्मद शमी के फॉर्महाउस पर पहुंचे ये दिग्गज खिलाड़ी, तेज रफ्तार के साथ बाउंसर से हुआ स्वागत

Highlights
– UP Lockdown के बीच Suresh Raina और Piyush Chawla मोहम्मद शमी के फॉर्म हाउस पर पहुंचे
– शमी के फॉर्महाउस पर करीब ढाई घंटे तक तीनों ने किया अभ्यास
– IPL से पहले खुद को फिट रखने में लगे भारतीय क्रिकेटर

अमरोहाJul 19, 2020 / 01:39 pm

lokesh verma

amroha.jpg
अमरोहा. कोरोना महामारी के बीच लंबे समय बाद भले ही इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरिज खेली जा रही है, लेकिन भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए क्रिकेट नहीं खेला जा रहा है। भारतीय खिलाड़ियों की सामूहिक ट्रेनिंग भी बंद पड़ी है। हालांकि जल्द ही दुबई में आईपीएल कराने की अटकलें हैं। यही वजह है कि भारतीय खिलाड़ियों ने व्यक्तिगत प्रेक्टिस शुरू करते हुए पसीना बहाना शुरू कर दिया है। यूपी लॉकडाउन के बीच सुरेश रैना और पीयूष चावला अमरोहा स्थित मोहम्मद शमी के फॉर्म हाउस पर पहुंचे। जहां शमी ने दोनों दिग्गजों को रफ्तार के साथ बाउंसर से स्वागत किया।
यह भी पढ़ें- बच्ची ने की पुलिस के साथ जन्मदिन मनाने की जिद तो थानेदार ने लॉकडाउन में ही बनवाया केक

दरअसल, लंबे समय तक एक-दूसरे से दूर रहने के बाद क्रिकेटर सुरेश रैना और पीयूष चावला मोहम्मद शमी से मिलने उनके गृह जनपद अमरोहा स्थि सहसपुर अलीनगर पहुंचे। जहां तीनों खिलाडि़यों ने मोहम्मद शमी के फॉर्महाउस पर करीब ढाई घंटे तक जमकर पसीना बहाया। उल्लेखनीय है कि कोरोना महामारी के कारण इन दिनों देश में खेलों पर रोक लगी हुई है। सभी खेलों के खिलाड़ी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए परिवार के साथ समय बिता रहे हैं तो कुछ अपने पर्सनल ग्राउंड में ही अभ्यास करने में जुटे हैं और करें भी क्यों न। क्योंकि बीसीसीआई आईपीएल को दुबई में कराने की तैयारी जो कर रहा है। ऐसे में क्रिकेटर अभ्यास करते हुए खुद को फिट रखने के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं।
बता दें कि टीम इंडिया के स्विंग मास्टर मोहम्मद शमी लॉकडाउन के पहले से ही अपने गांव सहसपुर अलीनगर स्थित अपने फॉर्म हाउस पर जमकर अभ्यास कर रहे हैं। शमी लगातार अपने अभ्यास के वीडियो भी डालते रहते हैं। उन्होंने अपने फॉर्म हाउस पर पिच भी तैयार कराई है। क्रिकेटर सुरेश रैना व पीयूष चावला वीकेंड पर उनसे मिलने के लिए शनिवार को फार्म हाउस पर पहुंचे। जहां पिच देखकर दोनेां खुद को अभ्यास करने से नहीं रोक सके। इसके बाद मोहम्मद शमी, सुरेश रैना, पियूष चावला और बंगाल अंडर-19 के खिलाड़ी शमी के छोटे भाई मोहम्मद कैफ ने भी जमकर अभ्यास किया। इस दौरान शमी और चावला ने गेंदबाजी की तो वहीं रैना ने बल्लेबाजी में अपने हाथ आजमाए। इस दौरान तीनों ने कैच के साथ फिल्डिंग का अभ्यास भी किया। दोपहर करीब तीन बजे बारिश आने के चलते अभ्यास बंद किया। इसके बाद रैना व चावला चले गए।
मोहम्मद शमी ने बताया कि वह लॉकडाउन के पहले से ही नियमित रूप से अभ्यास कर रहे हैं। रैना और चावला के साथ अभ्यास करके अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि मेरी तरह ही अन्य सभी खिलाड़ी मैदान पर आने को बेताब होंगे। उन्होंने कहा कि स्टेडियम में दर्शकों के बगैर ही सही, लेकिन आईपीएल का वह भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि रैना और चावला के साथ प्रैक्टिस का वीडियो उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर भी शेयर किया है, जिसे हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं, लोग उनके अभ्यास सत्र को लेकर टिप्पणी भी कर रहे हैं।

Home / Amroha / Lockdown में मोहम्मद शमी के फॉर्महाउस पर पहुंचे ये दिग्गज खिलाड़ी, तेज रफ्तार के साथ बाउंसर से हुआ स्वागत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो