scriptबारिश ने मचाया कहर, मकान गिरने से एक ही परिवार के सात लोग दबे, दो की हालत नाजुक | Seven people of a family buried in Amroha | Patrika News
अमरोहा

बारिश ने मचाया कहर, मकान गिरने से एक ही परिवार के सात लोग दबे, दो की हालत नाजुक

Amroha News: यूपी के अमरोहा में बारिश के चलते मजदूर का ईंटों से बना घर भर-भराकर गिर पड़ा। जिसमें मजदूर समेत परिवार के सात लोग मलबे में दब गए।

अमरोहाJul 07, 2024 / 04:05 pm

Mohd Danish

Seven people of a family buried in Amroha

Amroha News Today

Amroha News Today: अमरोहा के नौगांवा सादात में बारिश के चलते नौगांवा सादात क्षेत्र के जाजरू गांव में मजदूर का ईंटों से बना घर भर भराकर गिर पड़ा। जिसमें मजदूर समेत परिवार के सात लोग मलबे में दब गए। ग्रामीण ने कड़ी मशक्कत के बाद मलबे में दबे लोगों को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। जिसमें दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।
वहीं, हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की और पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिया है। गांव में रोजमर्रा की मजदूरी करने वाले अफसर अली का परिवार रहता है। उनके परिवार में पत्नी शकीला के अलावा बेटी नजमा, मोनी उर्फ आसमीना, नजरीन, और बेटा आफताब व शादाब हैं। ईंटों से बने उनके घर की छत कच्ची है। जिसमें दो कमरे और एक बरामदा है। शुक्रवार की रात तेज बारिश हुई। इस दौरान मजदूर अफसर अली अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बरामदे में सोए हुए थे।
यह भी पढ़ें

बिजनौर समेत कई जिलों में बाढ़ से हाहाकार, 16 लोगों का किया गया रेस्क्यू, इस जिले में 5 सेकेंड में धंसी सड़क

रात करीब तीन बजे अचानक मकान गिर गया। इस दौरान मजदूर अफसर अली और उनका पूरा परिवार मलबे में दब गया। तेज धमाके के साथ मकान के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद मलबे को हटाकर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
जहां नजमा और नाजरीन की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, हादसे की जानकारी मिलते ही नौगांवा सादात पुलिस और राजस्व कानूनगो व लेखपाल ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। एडीएम सुरेंद्र सिंह ने बताया कि लेखपाल से रिपोर्ट मांगी गई है। पीड़ित परिवार की हर संभव मदद कराने का प्रयास किया जाएगा।

Hindi News/ Amroha / बारिश ने मचाया कहर, मकान गिरने से एक ही परिवार के सात लोग दबे, दो की हालत नाजुक

ट्रेंडिंग वीडियो