scriptचलती ट्रेन से गिरा बुजुर्ग ट्रेन व प्लेटफॉर्म के बीच फंसा, फिर देवदूत बनकर आए…. | Elderly fallen from moving train trapped between train and platform, G | Patrika News

चलती ट्रेन से गिरा बुजुर्ग ट्रेन व प्लेटफॉर्म के बीच फंसा, फिर देवदूत बनकर आए….

locationअशोकनगरPublished: Oct 17, 2021 06:58:33 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

जीआरपी जवानों की सजगता से टला बड़ा हादसा

ashok_nagar_station.jpg

अशोकनगर. चलती ट्रेन से उतरते समय एक वृद्ध गिर गया और वह ट्रेन व प्लेटफॉर्म के बीच के हिस्से में फंस गया। प्लेटफॉर्म पर मौजूद जीआरपी जवानों ने वृद्ध को फंसा देखा तो दौड़कर उसे खींचा, इससे जीआरपी जवानों की सजगता से बड़ा हादसा टल गया। हालांकि वृद्ध के हाथ में मामूली चोट आई है।

मामला दोपहर करीब 1:27 बजे शहर में प्लेटफॉर्म क्रमांक दो का है। अहमदाबाद-वाराणसी साबरमती एक्सप्रेस दोपहर 1:20 बजे प्लेटफॉर्म क्रमांक दो पर रुकी और 1:27 बजे रवाना हुई, ट्रेन चलने लगी तो पिपरई निवासी करीब 70 वर्षीय सीताराम बाबा उतरते समय गिर गया।

Must See: यहां मिल रहा है देश में सबसे महंगा पेट्रोल, 115 रुपए हुई कीमत

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84wr02
गिरते ही बुजुर्ग ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच की आधा फिट खाली जगह में फंस गया तो वह ट्रेन में गेट के पास लगे पाइप को पकड़कर लटक गया। प्लेटफॉर्म पर मौजूद जीआरपी जवान दिनेशकुमार व रविसिंह की नजर पड़ी तो उन्होंने दौड़कर उसे बाहर खींचा। इससे वह सुरक्षित बच गया।
Must See: दुनिया में कोयले की बढ़ती डिमांड, कोयला ब्लॉक में रुका है खनन

मुंह धोने लगा तो उतरने में हो गया लेट
जीआरपी जवानों का कहना है कि जब उन्होंने वृद्ध से देरी से उतरने का कारण पूछा तो वृद्ध ने बताया कि वह ट्रेन में मुंह धोने लगा था और उसे पता चला कि ट्रेन चलने लगी तो हड़बड़ी में उतरने का प्रयास किया और संतुलन खो बैठा इससे गिर गया। लोगों का कहना है कि यदि मौके पर मौजूद जीआरपी जवानों की उस पर नजर नहीं पड़ती, तो वृद्ध की ट्रेन की चपेट में आने की आशंका थी।

ट्रेंडिंग वीडियो