scriptबांग्लादेश: मशहूर अभिनेत्री पोरी मोनी ने एक बड़े उद्योगपति पर लगाया रेप व हत्या के प्रयास का आरोप, आरोपी गिरफ्तार | Bangladesh: Famous Actress Pori Moni Alleges Rape And Attempt Murder By A Iindustrialist, Accused Arrested | Patrika News
एशिया

बांग्लादेश: मशहूर अभिनेत्री पोरी मोनी ने एक बड़े उद्योगपति पर लगाया रेप व हत्या के प्रयास का आरोप, आरोपी गिरफ्तार

बांग्लादेश की 28 वर्षीय फेमस अभिनेत्री शमसुन्नाहर स्मृति ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ढाका बोट क्लब के मनोरंजन और कल्चरल मामलों के सचिव और बिजनेसमैन नासिर यू महमूद पर रेप और हत्या की कोशिश का आरोप लगाया है।

Jun 14, 2021 / 08:33 pm

Anil Kumar

Pori Moni.png

Bangladesh: Famous Actress Pori Moni Alleges Rape And Attempt Murder By A Iindustrialist, Accused Arrested

ढाका। पड़ोसी देश बांग्लादेश की एक मशहूर अभिनेत्री ने एक उद्योगपति पर गंभीर आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री शेख हसीना से मदद की गुहार लगाई है। बांग्लादेश की 28 वर्षीय फेमस अभिनेत्री शमसुन्नाहर स्मृति ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ढाका बोट क्लब के मनोरंजन और कल्चरल मामलों के सचिव और उद्योगपति नासिर यू महमूद पर रेप और हत्या की कोशिश का आरोप लगाया है।

इस संबंध में उन्होंने सावर पुलिस स्टेशन में मामला भी दर्ज कराया है। रविवार को स्मृति ने अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए उद्योगपति नासिर यू महमूद दुष्कर्म और हत्या के प्रयास का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री शेख हसीना से न्याय की गुहार लगाई है। स्मृति पोरी मोनी के नाम से मशहूर हैं।

यह भी पढ़ें
-

href="https://www.patrika.com/amethi-news/smriti-irani-orders-for-inpection-after-amethi-woman-alleges-rape-6892429/" target="_blank" rel="noopener">अस्पताल कर्मचारियों पर अमेठी की महिला ने लगाया रेप का आरोप, स्मृति इरानी ने जांच के दिए आदेश

अब इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सोमवार को आरोपी उद्योगपति नासिर अहमद को गिरफ्तार कर लिया है।

पोरी मोनी ने लगाए थे ये आरोप

28 वर्षीय अभिनेत्री पोरी मोनी ने रविवार को आरोप लगाया था कि उद्योगपति नासिर ने चार दिन पहले ढाका के उत्तरा स्थित क्लब में उन पर हमला किया था। ढाका बोट क्लब के संस्थापक सदस्य नसीर रियल एस्टेट कारोबार से जुड़े हैं।

सावर पुलिस स्टेशन के ऑफिसर इनचार्ज काजी मैनुल इस्लाम ने जानकारी देते हुए बताया कि एक्ट्रेस पोरी मोनी ने व्यवसायी और उत्तरा क्लब लिमिटेड के पूर्व अध्यक्ष, नासिर यू महमूद के अलावा पांच अन्य के खिलाफ सावर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है।

पुलिस अधिकारी मैनुल ने आगे बताया कि इस मामले को लेकर ढाका के मीरपुर के रूपनगर पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज की गई थी। लेकिन, यह मामला सावर इलाके में हुई थी, इसलिए शिकायत को सावर पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया गया है।

पीएम शेख हसीना से मोनी ने लगाई गुहार

अभिनेत्री पोरी मोनी ने प्रधानमंत्री शेख हसीना को बांग्ला भाषा में लिखी फेसबुक पोस्ट के जरिए शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई। पोरी ने पीएम हसीना को ‘मां’ संबोधित करते हुए दावा किया कि उन्होंने कानून लागू करने वाले अधिकारियों से मदद मांगी लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिला। मुझे अभी असहाय महसूस होने लगा है।” उन्होंने लिखा, “जब मेरी मां का देहांत हुआ तब मैं करीब ढाई साल की थी। आज मुझे मां की ज़रूरत है। कृपया मुझे बचा लें।”

यह भी पढ़ें
-

80 से ज्यादा फिल्मों में रेप सीन्स करते हुए नज़र आए हैं शक्ति कपूर, इस वजह से हो चुके हैं बैन भी

उन्होंने पोस्ट में कहा, ‘‘आखिर मैं कहां न्याय मांगूंगी? मैं पिछले चार दिन से इसके लिए भटक रही हूं.. हर कोई मुझसे सारी बातें सुनता है, लेकिन उस पर कार्रवाई नहीं करता। मैं एक लड़की हूं और अभिनेत्री भी हूं लेकिन उससे पहले मैं एक इंसान हूं। मैं चुप नहीं रह सकती।’’ अपनी पोस्ट में पोरी ने लिखा “मेरा शारीरिक शोषण किया गया। किसी ने मेरा दुष्कर्म करने और मारने की कोशिश की। मुझे इंसाफ चाहिए।” इसके बाद इस मामले में सहायक आईजीपी सोहेल राणा ने कहा कि अभिनेत्री अगर संपर्क करती हैं तो पुलिस जरूर कार्रवाई करेगी।

2015 से पोरी मोनी हुईं मशहूर

पोरी मोनी 2015 में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखीं और देखते ही देखते बुलंदियों पर पहुंच गईं। उन्होंने दो दर्जन बांग्लादेशी फिल्मों में मुख्य महिला भूमिका निभाई हैं। फोर्ब्स पत्रिका ने पिछले साल उन्हें एशिया के 100 ‘डिजिटल स्टार’ में से एक के रूप में सेलेक्ट किया था।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81y899

Hindi News/ world / Asia / बांग्लादेश: मशहूर अभिनेत्री पोरी मोनी ने एक बड़े उद्योगपति पर लगाया रेप व हत्या के प्रयास का आरोप, आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो