scriptगोल्डी व संजली की हत्या के विरोध में समाजवादी पार्टी ने किया प्रदर्शन | samajwadi party protest against Goldi and Sanjali murder | Patrika News

गोल्डी व संजली की हत्या के विरोध में समाजवादी पार्टी ने किया प्रदर्शन

locationऔरैयाPublished: Dec 27, 2018 08:28:11 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

उन्नाव में गोल्डी यादव व आगरा में संजली की हत्या के विरोध में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्त्ताओं ने लखनऊ के हज़रतगंज स्थित जीपीओ पर विरोध प्रदर्शन किया।

Samajwadi party

Samajwadi party

लखनऊ. उन्नाव में गोल्डी यादव व आगरा में संजली की हत्या के विरोध में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्त्ताओं ने लखनऊ के हज़रतगंज स्थित जीपीओ पर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में शामिल समाजवादी पार्टी प्रदेश सचिव यूथ विंग अंजली उपाध्याय ने सवाल उठाते हुए कहा कि आज कहां है वो सरकार जो महिला सुरक्षा के नाम पर जनता को पागल बनाकर सत्ता में आई। आज जब बहन-बेटियां तिल-तिल कर मर रही है, तब सीएम योगी और उनके शासन दोनों ने ही अपने कान बंद कर लिए हैं। वर्तमान सरकार अपने हर वादे पर नाकाम दिखाई दे रही है। बीजेपी की अब उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। आने वाले चुनाव में जनता करारा जवाब जरूर देगी।
उन्होंने आगे कहा कि आगरा में दिनदहाड़े एक छात्रा बहन संजली को समाज के दरिंदों द्वारा सरेआम ज़िन्दा जला दिया गया और बहन गोल्डी को समाज के भेड़ियों द्वारा बलात्कार के बाद मौत के घाट उतार दिया गया, लेकिन अभी तक शासन और प्रशासन द्वारा न्यायसंगत कार्यवाही नहीं की गई है। भाजपा की सरकार में क़ानून व्यवस्था नाम की कोई चीज़ जैसे है ही नहीं। यूपी में जंगल राज व्याप्त है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो