scriptमहाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बन सकते हैं आदित्य ठाकरे, जानिए किन कारों में चलना पसंद करते हैं | Aaditya Thackeray Has Luxury Car Collection | Patrika News

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बन सकते हैं आदित्य ठाकरे, जानिए किन कारों में चलना पसंद करते हैं

Published: Nov 12, 2019 01:03:52 pm

Submitted by:

Vineet Singh

आदित्य ठाकरे हैं महाराष्ट्र सीएम पद के प्रबल दावेदार
आदित्य को लग्जरी कारों का है शौक
कई बार महंगी लग्जरी कारों में किया जा सकता है स्पॉट

Aaditya Thackeray Car Collection
नई दिल्ली: महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री के नाम को लेकर उठापटक जारी है और अभी तक ये साफ़ नहीं हो पाया है कि आखिर महाराष्ट्र का सीएम आखिर बनेगा कौन, हालांकि सीएम की रेस में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का नाम सबसे आगे है लेकिन सीएम कौन बनेगा इसपर संशय अभी भी बरकरार है। आपको बता दें कि आदित्य ठाकरे निजी जीवन में काफी सुलझे हुए इंसान हैं और उन्हें महंगी कारों का काफी शौक है। आदित्य ठाकरे को बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी के साथ लंच डेट के दौरान भी स्पॉट किया जा चुका है। तो जानते हैं कि आदित्य ठाकरे के कार कलेक्शन में कौन-कौन सी कारें शामिल हैं।
R15 और Pulsar को मात दे रही है Xtreme 200S, जानिए कितनी है कीमत

Land Rover Range Rover

आदित्य को कई बार बाहर जाते समय लैंड रोवर की रेंज रोवर में देखा जा चुका है जो नीले रंग की SUV है। आपको बता दें कि आदित्य ठाकरे की ये लग्जरी एसयूवी 3.0 L V6 डीज़ल इंजन, 4.4 लीटर के V8 डीजल इंजन और 5.0 लीटर के V8 इंजन के साथ अवेलेबल है। ये इंजन 190 से 416 kW की मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है। अगर माइलेज की बात करें तो ये एसयूवी 7 से 13 kmpl का माइलेज देती है। इस एसयूवी की कीमत तकरीबन 2 करोड़ रुपये है। आदित्य ठाकरे को दिशा पटानी के साथ इसी कार में स्पॉट किया गया था।
Aaditya Thackeray Car Collection

लॉन्चिंग से पहले स्पॉट हुई Toyota Vellfire, जल्द हो सकती है भारत में लॉन्च

BMW 5 Series

जानकारी के मुताबिक़ आदित्य ठाकरे के पास BMW 5 Series की एक कार है जिसकी कीमत तकरीबन 59.29 रुपये है। हालांकि ठाकरे को इस कार में कम ही बार देखा गया है लेकिन वो रैली वगैरह के दौरान इसी कार की सवारी करते हुए देखे जा चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो