scriptAuto Expo 2020 : Mercedes Benz ने पेश किया Volocopter, दो लोगों को बिठाकर उड़ सकती है ये फ़्लाइंग कार | Auto Expo 2020 : Volocopter Showcased in Auto Expo 2020 | Patrika News

Auto Expo 2020 : Mercedes Benz ने पेश किया Volocopter, दो लोगों को बिठाकर उड़ सकती है ये फ़्लाइंग कार

locationनई दिल्लीPublished: Feb 08, 2020 03:36:39 pm

Submitted by:

Vineet Singh

इस इवेंट में कई अनोखे वाहनों की झलक देखने को मिली है जिनमें से अनोखा था Volvocopter जो लोगों का ध्यान खींच रहा है।

Volocopter

Volocopter

नई दिल्ली: ऑटो एक्सपो 2020 ( auto expo 2020 ) 5 फ़रवरी से शुरू हो चुका है जो 12 फरवरी तक चलेगा। इस इवेंट में कई अनोखे वाहनों की झलक देखने को मिली है जिनमें से सबसे अनोखा था Mercedez Benz Volocopter जो लोगों का ध्यान खींच रहा है। Volocopter एक ड्राइवरलेस फ़्लाइंग कार ( Flying Cars ) है।
VOLOCOPTER
यह बेसिकली एक कॉन्सेप्ट फ़्लाइंग कार है। यह एक पैसेंजर ड्रोन है।

VOLOCOPTER
इस फ़्लाइंग कार की कपैसिटी 2 पैसेंजर्स की है। ऐसा कहा जा रहा है कि ये फ़्लाइंग कार 30 मिनट के लिए उड़ान भर सकती है। Volocopter आने वाले समय में ट्रैफिक की समस्या को कम करेगा साथ ही ये प्रदूषण भी नहीं फैलाता है जिससे यह पर्यावरण के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है।
आपको बता दें कि ऑटो एक्सपो 2020 में कई कारें शामिल हो रही हैं जिनमें देशी और विदेशी कार कंपनियां शामिल हैं। इनमें कुछ कारें तो बेहद ही ख़ास हैं क्योंकि इनका स्टाइल और इनकी पावर का कोई तोड़ ही नहीं है। इस इवेंट में कई कॉन्सेप्ट कारों को पेश किया गया है तो कई प्रोडक्शन वर्जन हैं।
VOLOCOPTER
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो