script

Kia Sonet SUV भारत में लॉन्चिंग को तैयार, कीमत भी होगी बेहद कम

locationनई दिल्लीPublished: Jun 24, 2020 11:05:23 am

Submitted by:

Vineet Singh

( Kia Sonet ) ( Kia Sonet BS6 2020 ) ( Kia Sonet BS6 ) बेहतरीन फीचर्स से लैस होगी और मार्केट में मौजूद कई अन्य सब कॉन्पैक्ट एसयूवी को टक्कर देगी जिनमें क्रेटा, हुंडई venue शामिल है।

Kia Sonet is All Set to Launch in India with Best in Class Features

Kia Sonet is All Set to Launch in India with Best in Class Features

नई दिल्ली: Kia Motors ने 22 अगस्त साल 2019 में Kia Seltos से भारत में एंट्री ली थी जिसे भारत में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। किआ मोटर्स ने भारत में जबरदस्त एंट्री ली थी और अब ठीक एक साल बाद कंपनी एक और कार लॉन्च करने के लिए तैयार है जिसे अगस्त 2020 में लॉन्च किया जा सकता है। ये कार है Kia Sonet जो एक सबकॉम्पैक्ट एसयूवी है। ( Kia Sonet ) ( Kia Sonet BS6 2020 ) ( Kia Sonet BS6 ) बेहतरीन फीचर्स से लैस होगी और मार्केट में मौजूद कई अन्य सब कॉन्पैक्ट एसयूवी को टक्कर देगी जिनमें क्रेटा, हुंडई venue शामिल है। इस कार में कंपनी के फ्लैगशिप फीचर्स दिए जाएंगे। अब इस कार की लॉन्चिंग को लेकर नई जानकारी सामने आई है।

कंपनी कार को लांच करने के लिए थोड़े समय का इंतजार करना चाहती है जब लॉक डाउन से थोड़ी निजात मिल जाएगी। ( Kia Sonet Features )

ऐसे में समेट को फेस्टिव सीजन में लांच किया जा सकता है जो अगस्त से लेकर अक्टूबर 2020 तक होता है। कंपनी फेस्टिव सीजन को लॉन्चिंग के लिए इसलिए चुन रही है क्योंकि अभी भारत में कोरोनावायरस फैला हुआ है और अगर अभी इस कार को लांच किया जाएगा तो इसे उस तरह का रिस्पांस नहीं मिलेगा जैसा से सेल्टोस को मिला था। ऐसे में कंपनी अब फेस्टिव सीजन का इंतजार कर रही है।

आपको बता दें कि इस सब कॉन्पैक्ट एसयूवी में 1.2 लीटर और 1.0 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जाएगा इसके साथ ही कार में एक 1.5 लीटर का डीजल इंजन ऑप्शन भी मिलेगा जो मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से लैस होगा। ऐसे में आप अपनी जरूरत के हिसाब से पेट्रोल या डीजल वेरिएंट चुन सकते हैं।

इस कार को ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किया जा चुका है और तस्वीरों की माने तो इसमें भी बाकी कारों के जैसी टाइगर नोज ग्रिल के साथ डायमंड कट एलॉय व्हील्स दिए जाएंगे और इसकी स्टाइलिंग भी बेहद खास होगी जो मौजूदा कारों से काफी अच्छी होगी। ( Kia Sonet Price )

ऐसा कहा जा रहा है कि किआ सोनेट में जो फीचर्स दिए जाएंगे उनमें से ज्यादातर फीचर्स Seltos जैसे ही होंगे लेकिन खास बात यह है कि इस एसयूवी की कीमत कम होगी जिससे यह आसानी से हर बजट में फिट हो जाएगी और जिस कीमत में आप कोई सब कॉन्पैक्ट सेडान या हैचबैक कार खरीदते हैं उस कीमत में आपको एक एसयूवी कार मिल जाएगी ऐसे में आप ज्यादातर लोग इस सब कॉन्पैक्ट एसयूवी का इंतजार कर रहे हैं जो जल्द ही पूरा हो सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो